बेवफाई में युवती की आत्महत्या

शिरखेड़. गर्भवति बनाकर विवाह से मुकर जाने से आहत एक युवती ने आत्महत्या कर ली. निंभी गांव में शनिवार को हुई इस घटना के सिलसिले में पुलिस ने जांच के बाद आरोपी गौरव उर्फ विक्की अशोक तायडे (27, निंभी) के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रवृत्त करने का मामला दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार गौरव ने गांव की एक युवती के साथ प्रेम संबंध प्रस्थापित किए. जब युवती गर्भवती हो गई तो उसने विवाह करने से साफ इंकार कर दिया.

दुर्घटना में बाइक चालक की मौत

बेनोड़ा. बोलेरो पीकअप की टक्कर में मोटर साइकिल चालक अजय निलकंठराव पाटोले (41, बेनोड़ा) की मौत हो गई. बेनोड़ा रोड पर देशी शराब दूकान के पास शुक्रवार को रात 9.15 बजे यह दुर्घटना हुई. पुलिस ने बोलेरो ( एमपी 48-जी 1773) के चालक पर मामला दर्ज किया है. फरियादी मोहन सुखदेवराव घोगरे (32, वर्दी) की शिकायत पर कार्रवाई की गई.

बाइक स्लीप होने से मौत

अंजनगांव सुर्जी. ग्राम कारला में बाइक स्लीप होने से चालक श्रीकृष्ण बापुराव कास्देकर (40) की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों के अनुसार श्रीकृष्ण अपनी मोटर साइकिल (एमएच 27 डब्ल्यू 2075) पर पत्नी के साथ अकोट से अंजनगांव रोड से होते हुए कुष्टा गांव आ रहा था, लेकिन मोटर साइकिल से नियंत्रण छूट जाने के कारण यह दुर्घटना हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पूरानी रंजिश में हमला

ब्राम्हणवाड़ा थडी. पुलिस रिपोर्ट दिये जाने का बदला निकालने के लिये घर के आंगण में बुलाकर लोहे के पाइप से हमला कर दिया. घटना रेडवा गांव की है. फरियादी लखन बाबूराव पवार (30, रेडवा) गांव में एक दूकान पर जा रहा था. आरोपी मोहन गेंदालाल राठोड़ (40, रेडवा0 ने उसे आवाज देकर अपने घर के आंगण में बुलाया. उसके बाद लोहे का पाइप से हाथ-पैर पर वार किए. जिसमें लखन पवार घायल हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज किया है.