बडनेरा रेलवे कोच कारखाना के काम दे गति, सांसद नवनीत राणा ने लिया जायजा

    अमरावती. केंद्रीय अर्थसंकल्प अधिवेशन में सांसद नवनीत रवि राणा ने बडनेरा के रेलवे कोच कारखाना के लिए निधी के लिए लगातार प्रयास किये. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व रेलवे मंत्री पियुष गोयल से पत्र व्यवहार कर रेलवे कोच कारखाना के लिए बडी निधी मंजुर की है. बडनेरा रेलवे कोच कारखाना का काम जल्द से जल्द पूर्ण करने के लिए सांसद नवनीत रवि राणा ने इस प्रकल्प की रेलवे अधिकारियों के साथ गुरुवार को निरीक्षण किया. फरवरी 2021 तक 232 करोड रुपए खर्च होने की जानकारी दी गी.

    स्थानीय बेरोजगारों को दे रोजगार

    इस कारखाना के प्रथम चरण में एक दिन में 8 मालडब्बा बनाने व प्रति माह 180 मालडब्बा बनाने की क्षमता रहने की जानकारी अधिकारियों ने दी. इस कारखाने का काम 31 जुलाई 2021 को पूर्ण होने की जानकारी प्रोजेक्ट डायक्टर ने दी. काम की क्वालीटी में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. ठेकेदार के लापरवाह काम की शिकायत केंद्र सरकार के पास करने की चेतावनी अधिकारी व ठेकेदार को दी. वहीं प्रकल्प में स्थानीय अमरावती जिले के बेरोजगारों को रोजगार देने के निर्देश दिये.

    पांच बंगला से उत्तमसरा की ओर जाने वाली सडक का कार्य रेलवे की निधि से करें. इस समय कार्यकारी अभियंता सिंहा, मोहोड, उपकार्यकारी अभियंता दिवनाले , अजय जयस्वाल , शेवर बिसेन , नानकराम नेभनानी , विलास वाडेकर , नितीन बोरेकर , अबभाई , प्रवीण सावले, उमेश ढोणे , सिध्दार्थ बनसोड , आशिप कावरे , प्रतापवान , मोईन खान , संजय मुंडले , इथल रेवने , मिलींद कहाले , निल निखार , शहजाद खान , सुधा तिवारी , मंगेश कोकाटे , सचिन सोनोन , योगेश जयस्वाल उपस्थित थे.