Water
File Photo

    अमरावती. महानगरपालिका अंतर्गत वडाली गार्डन के पास निधि साक्षी अपार्टमेंट की गटर लाइन का चेंबर फूट जाने से इसका गंदा पानी नागरिकों के घरों में घूस रहा है. जिससे गंदी बदबू और गंदे पानी से नागरिक परेशान है. नागरिकों ने जब मनपा से शिकायत की तो मनपा एमजेपी की ओर उंगली दिखा रही है, जबकि एमजेपी ने यह काम भूमिगत गटर योजना का होने से साफ़ इंकार कर दिया है. जिसके कारण अब नागरिक परेशान है कि शिकायत करें तो कहां करे.

    गंदी बदबू से नागरिक परेशान

    इस क्षेत्र की महिला प्रीति वानखड़े ने बताया कि गट तीन-चार दिन से यह चेंबर  फूट जाने से पाइप लाइन का पानी सड़क पर आ रहा है. 2 दिन बाद भी इसकी मरम्मत नहीं होने के कारण यह पानी अब घरों में घुस रहा है. अपार्टमेंट का चेंबर होने के चलते गंदे पानी की बदबू से सड़क से आने जाने वाले नागरिकों के साथ अन्य नागरिक भी परेशान है. कुछ दिन पूर्व नागरिकों ने मनपा से शिकायत की, लेकिन मनपा के जोन कार्यालय ने यह कह कर पल्ला झाड़ दिया कि यह काम एमजेपी का है.

    कहां करे शिकायत

    नागरिक महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के कार्यालय में गए तो उन्होंने यह काम मनपा का होने की बात कह कर उन्हें ही काम करने को कहा. परिणाम तथा नागरिक इस कश्मकश में फंसे हैं कि इसकी शिकायत करें तो कहां करें. कोरोना के कारण पहले ही लोग बीमारी के नाम से डर रहे हैं. ऐसे में गंदे पानी के कारण मच्छरों का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. जिसके चलते यहां के नागरिकों ने जल्द से जल्द चेंबर का काम करने की मांग की है.