383 कॉलेजों के इ-मेल पर भेजे हॉल टिकट

  • विवि परीक्षा : 1.35 लाख परीक्षार्थी

अमरावती. संत गाडगे बाबा अमरावती विश्वविद्यालय द्वारा 20 अक्टूबर से शुरु होनेवाली परीक्षा के लिए त्रृटियां दूर कर तैयारियां पूरी की जा रही है. जिसके पहले चरण में गुरुवार को हॉल टिकट जांच मुहिम चलाई गई. जिसके बाद आगामी एक दो दिनों में संभाग के 1.35 लाख विद्यार्थियों के हॉलटिकट कॉलेजों में इमेल से भेजे जाएंगे. तकनिकी समस्याओं को दूर कर विश्वविद्यालय अंतर्गत 383 कॉलेजों के इमेल पर परीक्षा का हॉल टिकट भेजे जा रहा है. 

45 हजार बाह्य, बैकलॉग छात्र 

शुरुवार से विद्यार्थियों के हॉलटिकट जनरेट होना शुरु हुए है. विद्यार्थियों को हॉलटिकट कॉलेज से लेना होगा. परीक्षा संबंधी जानकारी भी हॉलटिकट पर दर्ज है. ऑनलाइन, ऑफलाइन इन दोनों पध्दतियों से 20 अक्टूबर से 10 नवंबर तक परीक्षाओं का नियोजन किया गया है. इनमें अंतिम वर्षों के साथ 45 हजार बाह्य व बैकलॉग विद्यार्थियों का भी समावेश है. 

कुलगुरु दे रहे ध्यान

तकनिकी कारणों से 12 अक्टूबर से शुरु होनेवाली परीक्षाएं स्थगित कर दी गई थी. अब यह परीक्षाएं 20 अक्टूबर से शुरु होगी. परीक्षाओं की तैयारियों के लिए कुलगुरु डा.मुरलीधर चांदेकर परिक्षा विभाग में डेरा जमाए बैठे है. नियमित बैठक लेकर कुलगुरु बारीकी से प्रत्येक काम पर नजरें बनाए है.