corona

अमरावती. फ्रेजरपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया और 1 तडीपार कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से पुलिस महकामे में हड़कंप मच गया, हवालात में कैद आरोपी व थाना कर्मी संपर्क में आने से उनकी मेडिकल जांच करने के बाद सेल्फ क्वारेटाइन किया है. यह घटना शनिवार दोपहर सामने आयी. फ्रेजरपुरा थाने से एक हिस्ट्रीशिटर आरोपी को तड़ीपार किया गया था, फिर भी वह चोरी छिपे शहर में आकर रह रहा था. शुक्रवार की रात फ्रेजरपुरा पुलिस ने यशोदा नगर परिसर से उसे हिरासत में लिया. जिसे पर 142 के तहत प्रतिबंध कार्रवाई की. जिसकी मेडिकल जांच करने के बाद राजापेठ के लाकअप में डाल दिया.

टेस्ट में संक्रमित पाया
शनिवार की सुबह कोरोना टेस्ट करके उसे कोर्ट में पेश करना था. इर्विन में कोविड टेस्ट कराने पर उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. इस दौरान तडीपार आरोपी को फ्रेजरपुरा थाने लाया गया, रिपोर्ट आते ही फ्रेजरपुरा थानेदार पुंडलीक मेश्राम ने तत्काल सुपर स्पेशालिटी हास्पीटल से एम्बुलेस बुलाकर उसे अस्पताल भेजा गया. इस बीच राजापेठ थानेदार किशोर सुर्यवंशी को सूचना देकर लाकअप में मौजुद अन्य आरोपियों व थाना कर्मियों की मेडिकल जांच करने की सूचना दी. जबकि फ्रेजरपुरा के 5 कर्मियों ने मेडिकल टेस्ट कराने के बाद सेफ क्वारेटाइन हो गए.

पहले भी पाए गए पॉजिटिव
इससे पहले भी फ्रेजरपुरा पुलिस ने दो बाइक चोर पकडे थे, जिसमें से एक चोर की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी, जबकि क्राइम ब्रांच ने पकड़ा तडीपार पॉजिटिव पाया गया, वहीं आर्थिक शाखा में करोडों के घोटाले का एक आरोपी संक्रमित पाया गया था.

कर्मियों की कराई मेडिकल टेस्ट
तडीपार आरोपी के संपर्क में आने वाले पुलिस कर्मियों की मेडिकल टेस्ट कराई है, जिन्हें होम आयसोलेशन में रहने की सूचना दी है, वहीं राजापेठ लाकअप में जिन आरोपियों के साथ वह रहा, उनकी भी टेस्ट कराने की सूचना राजापेठ पुलिस को दी है- पुंडलीक मेश्राम, थानेदार, फ्रेजरपुरा