navneet rana
File Pic

Loading

अमरावती. गुरुवार 10 दिसंबर को दोपहर 1 बजे नई दिल्ली में नए संसद भवन की इमारत के शिलान्यास समारोह में सांसद नवनीत राणा भी शामिल होगी. समारोह में देशभर के केवल 18 गणमान्यों को ही आमंत्रित किया गया है. जिसमें नवनीत को भी न्यौता मिला है. उन्हें इस समारोह का निमंत्रण पत्र भेजा गया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों यह शिलान्यास होगा. इस समय गृहमंत्री अमित शाह, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला विशेष रुप से शामिल होंगे.

उनके साथ शामिल होने का मौका अमरावती जिले का प्रतिनिधित्व कर रही सांसद नवनीत राणा को मिला है. इस तरह फिर एक बार अंबानगरी का नाम रोशन हुआ है. उन्हें लोकसभा सचिवालय के ज्वाइंन सेक्रेटरी वीके त्रिपति ने यह न्यौता भेजा है. समारोह में शामिल होने नवनीत राणा बुधवार को दिल्ली पहुंची. वे दोपहर 12.30 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगी. कार्यक्रम स्थल में शामिल होने के लिए पीएमओ से पासेस दी गई है. 

एतिहासिक होगा समारोह

संसद के शिलान्यास का यह समारोह एतिहासिक होगा. शायद हम जैसे नए लोगों का हौसला बढ़ाने के लिए मुझे इसमें आमंत्रित किया गया है. समारोह का हिस्सा बनने को लेकर मैं काफी उत्साही हुं. पीएमओ से मेरे दिल्ली स्थिति निवास पर निमंत्रण पत्रिका व पास भेजी गई. -नवनीत राणा, सांसद