लालपुल परिसर में लगवाया जेसीबी, निजी खर्च से करवायी सफाई

परतवाडा. नगर पालिका प्रशासन की लापरवाही के कारण शहर में असुविधाओं का अंबार लगा है. छत्रपति शिवाजी महाराज प्रभाग क्र. 4 के लालपुल के पास फैली गंदगी से नागरिक बेहाल है. बारिश के मौसम  में बिमारियां फैलने का खतरा मंडरा रहा है. इसके बावजूद सफाई न होने से नागरिकों परेशान थे. नागरिकों की शिकायत पर मनसे प्रमुक राज पाटिल ने पूरे परिसर की सफाई करवायी. जिससे लोगों ने राहत महसूस की है. 

नप प्रशासन की लापरवाही

लालपुर परिसर के आजाद नगर परिसर में बिच्छन नदी के किनारे पर पानी के साथ बहकर आने वाले कचरे के ढेर जमा होने से नागरिक परेशान थे. पूरे परिसर में बदबू का माहौल था. ऐसे में राज पाटिल ने अपने खर्च से जेसीबी लगाकर यह कचरा साफ करवाया. नागरिकों का आरोप है कि नप जन सुविधाओं पर ध्यान नहीं देती. कई इलाकों के स्ट्रीट लाईट बंद है, सडकों की हालत खराब है नालिया गजबजा रही है. लेकिन इस ओर प्रशासन का ध्यान नहीं है.

जनता के कामों को प्राधान्य

नगर पालिका के पदाधिकारी स्वार्थ की राजनीति कर रहे है. जिससे जनता की समस्याएं हल नहीं हो पा रही है. लोगों ने लालपुल परिसर में व्याप्त गंदगी की जानकारी मुझे दी. जिससे मैने यह सफाई करवायी. जनता के काम को प्राधान्य देना ही मेरा कर्तव्य है. 

राज पाटिल, मनसे प्रमुख

समस्या हुई हल

आजाद नगर परिसर में व्याप्त गंदगी की समस्या को लेकर कई बार  नप प्रशासन को शिकायत दे चुके है. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. ऐसे में पाटिल द्वारा निजी खर्च से यह काम करवाया जाना सराहनिय है. 

जम्मूभाई, नागरिक

नप नहीं दे रही ध्यान

शहर की सडकों , नालियों, पथदीप की हालत खराब है. लेकिन नगर पालिका इस ओर ध्यान नहीं दे रही है. नप की यह लापरवाही नागरिकों के स्वास्थ के लिए घातक है. 

गणेश कडू, नागरक