Girl kidnapped at gun point in broad daylight
Image Google

    अमरावती. जिले के ग्रामीण भाग में अलग-अलग 3 जगह युवती के अपहरण किए जाने के मामले दर्ज किए गए है. इस क्रम में शेंदुरजना घाट में एक युवती तथा मोर्शी से 2 युवतियों को प्रेम प्रकरण में फुसलाकर भगा ले जाने का संदेह व्यक्त किया जा रहा है.

    शेंदुरजनाघाट में 15 वर्षीय किशोरी का अपहरण

    शेंदुरजनाघाट में एक 15 वर्षीय किशोरी को किसी ने फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया. किशोरी खेत में काम करने के लिए गई. यहां दो युवक आये, जिन्होंने उसे फुसलाकर अपने साथ ले गए. ऐसा संदेह जताया है. शेंदुरजना घाट पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात शख्स के खिलाफ

    मामला दर्ज किया है

    मोर्शी से 2 किशोरियों को भगाया मोर्शी में दो नाबालिग लडकियों को किसी ने फुसलाकर भगा लिए जाने की घटना बुधवार को सामने आयी है. पीडित लडकियों के पिता ने मोर्शी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.  शिकायत में आरोपी अस्सु शहा कलाम शहा व कैय्युम अहमद बेग ( मोर्शी)  पर अपहरण का संदेह व्यक्त किया गया है.

    भिलटेक परिसर में डेढ लाख की सेंध

    चांदुर रेलवे. चांदुर रेल्वे के भिलटेक परिसर में किसी ने सेंध लगाकर 1 लाख 42 हजार 250 रुपए का माल चुरा लिया. वैभव महादेव बाष्टीकर (27, भिलटेक, चांदुर रेल्वे) यह परिवार के साथ घर में सो रहे थे, तभी चोरों ने घर के भीतर प्रवेश कर सोने चांदी के आभूषण समेत 1 लाख 42 हजार 250 रुपए का माल चुरा लिया. चांदुर रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज किया.

    बिजली कर्मी से मारपीट

    महावितरण का कनेक्शन जोडने गए वरिष्ठ तकनीशियन के साथ चिखली गांव में एक शख्स ने गाली गलौचकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. बिजली तकनीशियन पियुष दत्तात्रय चरडे(31,रहाटगांव) यह चिखली गांव में बिजली बिल की जांच करने गए थे. तभी पोपरे पंजाब उईके (40, चिखली , तिवसा) ने उससे विवाद कर मारपीट की. जिसे जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने मामला दर्ज किया है.