आज पीएम आवास का लकी ड्रा, नागरिकों को मिली राहत

अमरावती. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत दस्तावेज और प्रक्रिया के दो वर्ष बाद भी आवास नहीं मिलने से नागरिकों की ओर से शिकायत की जा रही थी. आखिरकार कड़ी मशक्कतों के बाद प्रधानमंत्री आवास योजना के नागरिकों को राहत मिली है. प्रलंबित आवास योजना का लकी ड्रा 12 दिसंबर को सुबह 11 बजे निकाला जाएगा. वहीं दूसरी ओर ग्रामपंचायत चुनाव की तिथी भी घोषित होने से इस लकी ड्रा पर भी आचारसंहिता का साया रहेगा क्या? ऐसा सवालिया निशान लगाया जा रहा है. 

148 मकानों का ड्रा

प्रधानमंत्री आवास योजना के घटक क्रमांक 3 में 860 मकानों में से मौजा म्हसला की 8 मकान, मौजा म्हसला सर्वे नं. 22 की 96 सदनिका और मौजा निंभोरा की 44 ऐसी कुल 148 मकानों का ड्रा आनलाइन पध्दती से खोला जाएगा. यह ड्रा आनलाइन पध्दती से होने के कारण पात्र लाभार्थी इसे मोबाईल पर भी देख सकते है. लकी ड्रा में विशेष अतिथी के रुप में महिला व बालविकास मंत्री तथा एड. यशोमति ठाकुर, राज्यमंत्री बच्चू कडू उपस्थित रहेंगे.

कार्यक्रम की अध्यक्षता महापौर चेतन गावंड़े करेंगे. जबकि अतिथी के रुप में सांसद नवनीत राणा, विधायक सुलभा खोड़के, विधायक रवि राणा, विधान परिषद सदस्य विधायक प्रवीण पोटे पाटिल, विधानपरिषद सदस्य विधायक रणजीत पाटिल, विधान परिषद सदस्य विधायक किरण सरनाईक उपस्थित रहेंगे.