प्रतिकारत्मक तस्वीर 
प्रतिकारत्मक तस्वीर 

    दर्यापूर. कड़े लाकडाउन में शादी रचाना दर्यापुर के एक परिवार समेत मंगल कार्यालय मालिक को महंगा साबित हुआ. दर्यापुर पुलिस ने प्रसाद मंगल कार्यालय की तलाशी ली तो वहां पर गाजे-बाजे के साथ विवाह समारोह शुरू दिखाई दिया. जिस पर पुलिस ने संबंधित दूल्हा-दुल्हन, वधू पिता पर मामला दाखिल कर मंगल कार्यालय के मालिक 50 हजार का जुर्माना लगाया है. 

    नियमों का पालन करें लोग :थानेदार 

    दर्यापुर के थानेदार प्रमेश आत्राम ने सभी से लाकडाउन नियमों का पालन करने की अपील करते नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्ती से पेश आने की चेतावनी भी दी. दर्यापुर पुलिस अंतर्गत क्षेत्रों में पुलिस का दल विभिन्न प्रतिबंधक कार्रवाईयों को अंजाम दे रहा है. अवैध शराब बिक्री, अनावश्यक श्रेणी की दूकानें व नियमों का अनादर करने वालों पर कड़े कार्रवाई का हंटर चलाया जा रहा है. 

    6 हजार की शराब जब्त

    पुलिस के दल ने अमरावती रोड पर लखापुर गांव के पास स्थित होटल जय गजानन पर छापेमारी कर यहां से एक आरोपी समेंत 6 हजार की शराब जब्त की. क्षेत्र के माऊली धांडे में एक सलून खुला दिखाई देने से उस पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई.  दर्यापूर के थानेदार प्रमेश आत्राम, पि.एस.आय. रविकिरण खंडारे,.मंगेश आवडते, प्रशांत ढोके, बजरंग इंगले, सागर नाठे, शरद सारसे, वृषाली वालसे के दल ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया.