facebook

अमरावती. फेसबुक पर फर्जी अकाउंट तैयार कर लोगों से पैसे मांगने वाला गिरोह सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गया है. इस गिरोह ने महापौर चेतन गावंड़े की फोटो का इस्तेमाल कर फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाकर मित्र व परिचीतों को संदेश भेजकर पैसे मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस बारे में महापौर गावंडे ने सायबर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

मित्रों से मांगे पैसे

बुधवार की सुबह महापौर चेतन गावंड़े को कुछ मित्र व परिचीत लोगों के फोन आये. जिन्होंने बताया कि गावंड़े के फेसबुक मैसेंजर से उन्हें संदेश मिला कि मुझे पैसों की सख्त जरुरत है. फोन पे के माध्यम से पैसे भेजों. इस बारे में जानकारी मिलते ही उन्होंने फेसबुक पर जानकारी ली तो पता चला कि किसी ने चेतन गावंडे के नाम से फर्जी अकाउंट तैयार किया है, जो इस फर्जी अकाउंट से लोगों को मैसेज भेजकर पैसे मांग रहा है. महापौर ने तत्काल सायबर पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामला जांच में रखा है.

रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू

महापौर गावंड़े की रिपोर्ट के आधार पर सायबर पुलिस जांच में जुट गई है. किसने यह अकाउंट तैयार किया, कितने लोगों को संदेश भेजे है. इन सभी की जांच पुलिस जुटा रही है.- प्रवीण काले, पीआइ, सायबर पुलिस