Rape

    चांदूर रेलवे. विवाह का लालच देकर एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आयी है. जिससे पीडिता गर्भवती हो गई है. चांदूर रेलवे पुलिस ने आरोपी गौरव अशोक गडपायले (20, चांदूर रेल्वे) के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में लिया है. नाबालिग लड़की व आरोपी गौरव के बीच 2 वर्षों से प्रेम संबंध है. विवाह का लालच देकर उसने प्रेम जाल में फांस लिया.

    जिसका विश्वास जीतकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए. जिससे वह गर्भवती हो गई. इस बारे में पता चलते ही पीडिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी गौरव गडपायले के खिलाफ मामला दर्ज उसे हिरासत में लिया है. थानेदार मगन मेहते के मार्गदर्शन में पीएसआई निता तांगडे जांच कर रही है

    घरकुल के विवाद में मारपीट 

    अंजनगांव सुर्जी. घरकुल के विवाद में एक शख्स से बेदम मारपीट की घटना अंजनगांव सुर्जी के हंतोड़ा गांव में हुई. मोहन रघुनाथ आठवले ( हंतोडा)  की रिपोर्ट पर अंजनगाव सुर्जी पुलिस ने बालु इंगले, गजानन गवई व एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है.

    महिला से मारपीट

    धारणी. पूरानी रंजिश में एक महिला पर लाठी से हमला कर मारपीट की. यह घटना धारणी के हिराबंबई गांव में बुधवार को हुई. फुदीबाई सरताप मोरे (45, हिराबंबई) की रिपोर्ट पर धारणी पुलिस की रिपोर्ट पर रायसिंग सावनसिंग रावत व रघुनाथ सावंत सिंग रावत, सुंदर (सभी हिराबंबई) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.