The entire Rana family infected, security guards caught everyone

अमरावती. विधायक रवि राणा ने शुक्रवार को जिला सामान्य अस्पताल को औचक भेंट देकर  समस्याओं का जायजा लिया. इस समय प्रभारी वैद्यकीय अधीक्षक विद्या वाढ़ोणकर ने अस्पताल के विभिन्न समस्याओं की जानकारी  दी. इस समय  राणा ने भी तुरंत जिलाधिकारी शैलेश नवाल से फोन पर चर्चा कर समस्याओं का निपटारा करने के निर्देश दिए.

महिलाओं के लिए कराई व्यवस्था 

शुक्रवार को जब औचक डफरीन अस्पताल पहुंचे तो उन्हें डफरीन की वास्तविकता समझ आयी. उन्होंने प्रत्येक वार्ड में पहुंचकर महिलाओं को दी जाने वाली सुविधाओं की जानकारी ली. महिला मरिजों से संवाद कर उनकी समस्याएं जान ली. गजानन महाराज बहुउद्देश्यिय संस्था से डफरीन अस्पताल व सुपर स्पेशालिटी में गर्म पानी की व्यवस्था कराई. उसके लिए राणा ने जगह उपलब्ध कराई. 

समस्या छुड़ाने का आश्वासन 

जांच के दौरान वैद्यकीय अधीक्षक विद्या वाढ़ोणकर ने डफरीन को भेंट देने पर समस्याओं को बताया. मरीजों की संख्या अधिक रहने से बेड़ कम हो रहे हैं. मिल्क बैंक में ब्रेस्ट फर्म की आवश्यकता है. ड्रेनेज प्रक्रिया नहीं, जिससे सुविधा उपलब्ध नहीं हो पा रही है, ऐसे कई प्रस्ताव रखे. सुविधाओं को लेकर जिलाधिकारी से संपर्क कर इसकी जानकारी दी और शासन के पास प्रस्ताव देने के निर्देश दिए.