सांसद नवनीत उपचार के लिए मुंबई रवाना, फेफडों में इंफेक्शन  बढा

नागपुर/अमरावती: कोरोना से संक्रमित सांसद नवनीत राणा की गुरुवार को अचानक तबीयत बिगड जाने से उन्हें मुंबई के लिलावती हास्पिटल में रेफर किया है. कोरोना से फेफडों में इंफेक्शन का प्रमाण बढ जाने के कारण सांस लेने में हो रही परेशानी के चलते उन्हें नागपुर के व्होकार्ट अस्पताल से मुंबई रेफर किया.

सांस लेने में हो रही दिक्कत
6 अगस्त से विधायक रवि राणा व सांसद नवनीत पर कोरोना का इलाज चल रहा है. व्होकार्ड अस्पताल में डा. निरज अग्रवाल, डा. वैभव जयस्वाल, डा.सोमाणी तथा डा.खानझोडे के मार्गदर्शन में उनका इलाज चल रहा था, रवि राणा के स्वास्थ में सुधार हुआ है, लेकिन नवनीत को सांस लेने में दिक्कते आने से लंग्ज में इंफेक्शन का प्रमाण बढ गया. 

एमएलए रवि राणा भी रवाना
गुरुवार की सुबह उनकी तबीयत और अधिक खराब होने से व्होकार्ट के वैद्यकिय अधिकारियों की सलाह पर विशेष एम्बुलेन्स के माध्यम से बाय रोड मुंबई के लिलावती हास्पीटल में उपचार के लिए रेफर किया. जिनके साथ एमएलए रवि राणा भी मुंबई रवाना हुए है. रवि राणा ने खुद की जान की परवाह ना कर एम्बुलेस में उनके साथ रवाना हुए है. उनके करीबी जितु दुधाने ने बताया कि नवनीत को सांस लेने में परेशानी हो रही है, वहीं कोरोना से फेफडों में इंफेक्शन बढ गया था. इसीलिए उन्हें मुंबई रेफर किया है.