Murder of youth in Shantinagar, Bhiwandi

अमरावती. पुरानी रंजीश को लेकर जेवड़नगर में एक युवक की चाकू से गला रेंतकर निर्मम हत्या कर दी. यह सनसनीखेच घटना 2 दिसंबर की रात 10.15 बजे हुई. मृतक विवेक ऊर्फ गोलु विलास चोपकर (23, जेवडनगर) है.  इस प्रकरण राजापेठ पुलिस ने अजय गणेश यादव (32) तथा रोहित अशोक यादव (19, जेवड़नगर) है, जबकि जय कडू व एक नाबालिग फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 9 दिसंबर तक पुलिस कस्टड़ी में लिया है

पुरानी रंजीश में हमला

विवेक ऊर्फ गोलू चोपकर यह 2 दिसंबर की रात जेवड़नगर परिसर के इंदिरा गांधी के पुतले के पास कुछ मित्रों के साथ खड़ा था. इस दौरान पुरानी रंजीश में में आरोपियों ने मिलकर गोलु पर चाकु से हमला किया. एक आरोपी ने गोलु के गले पर वार किए. जिससे उसका खुन काफी बह गया था.

हमले के बाद गोलु अपने घर की ओर दौड़कर जमीन पर गिर पड़ा. लोगों ने उसे तत्काल जिला सरकारी अस्पताल ले गये. यहां बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. सूचना पर राजापेठ पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने सतीश रामभाऊ पालवे (32, जेवडनगर) की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया.

तड़ीपार रह चुका है मृतक

मृतक गोलु चोपकर पुलिस रिकार्ड का आरोपी होने से उसके खिलाफ अब तक 5 गंभीर मामले दर्ज है. चोपकर के खिलाफ बडनेरा व राजापेठ पुलिस थाने में मारपीट व जानलेवा हमले तथा अवैध हथियार रखने के मामले दर्ज है. हालहि में 23 नवंबर को चोपकर की तडीपारी को स्थगित मिली थी. अपराधिक प्रवृत्ति का होने से 

राजापेठ पुलिस ने 21 सितंबर को उसे वर्धा जिले में तडीपार किया था. लेकिन विभागीय आयुक्त के पास अपील करने पर तड़ीपारी स्थगित की गई थी. अपराधिक प्रवृति की छवी होने से वर्चस्व की लड़ाई में चोपकर की हत्या हुई है.