job
File Photo

  • सम्मेलन में निरंतरता जारी रखें – नवाल

Loading

अमरावती. जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने कहा कि, जिले में आनलाइन सम्मेलन के माध्यम से 232 उम्मीदवारों का प्राथमिक चयन किया है. कोरोना महामारी में भी आनलाइन रोजगार सम्मेलन में इतने बड़े पैमाने पर रोजगार दिये जाने से बेरोजगारो ने उम्मीदें लगाई है. जिसके चलते आगे भी जिले में आनलाइन सम्मेलन की निरंतरता बनाये रखने के आदेश नवाल ने दिये. 

प्रमाणपत्र का वितरण 

शेलके ने बताया कि कोरोना संकटकाल में पात्र उम्मीदवारों को रोजगार दिलाने कौशल्य विकास विभाग द्वारा लगातार आनलाइन सम्मेलन लिए जा रहे है. जिले में 232 उम्मीदवारों की प्राथमिक सूची बनाई गई. पात्र उम्मीदवारों को रोजगार व उद्योग व्यवसाय को सक्षम मैनपावर दिलाने यह उपक्रम उपयुक्त है. पदवीधर अंशकालीन उम्मीदवारों को बाह्य यंत्रणा द्वारा विभिन्न शासकीय कार्यालय में काम पर करार तत्व पर नियुक्ति देने का शासन निर्णय होने की जानकारी दी. इस समय जिलाधिकारी नवाल के हाथों उम्मीदवारों को प्रमाणपत्र का वितरण किया गया.  

30 अंशकालीन कर्मचारी नियुक्त

उसके अनुसार जिले में चयन प्रक्रिया होकर 30 अंशकालीन उम्मीदवार विभिन्न कार्यालयों में नियुक्त हुए है. इच्छुकों को भी उपलब्ध अवसर की जानकारी देने, रोजगार दिलाने निरंतरता बनाये रखने व कुशल मैनपावर के लिए कौशल्य विकास प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिये. बैठक में जिला कौशल विकास, रोजगार व उद्योजकता विभाग के कामकाज की समीक्षा लेने जिलाधिकारी कार्यालय में बैठक बुलाई. बैठक में कौशल विकास, रोजगार व उद्योजकता विभाग के सहायक संचालक प्रफुल्ल शेलके, प्राथमिक शिक्षणाधिकारी इझेड खान, सार्वजनिक निर्माण विभाग के उपअभियंता एसडी वाडेकर, महिला व बालविकास विभाग के अतुल भडांगे, नायब तहसीलदार एसपी थोटे, कृषि अधिकारी ना.स. धनवटे, वी डब्ल्यू भोयर, मनपा के एसबी पाटिल, अंशकालीन कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अनिल वरघट आदि उपस्थित थे.