Youth dies due to gas geyser explosion

अमरावती. रविवार को घर से अपहरण हुए डेढ़ माह के धैयसिंह की लाश घर के आंगण स्थित कुएं में दिखाई दी. घर के ही कुए़ में बालक की लाश मिलने से सोमवार की सुबह 8.30 बजे न्यू प्रभात कालोनी परिसर में खलबली मच गई. मासूम धैयसिंह को बेडरूम से उठाकर किसी ने कुएं में फेककर हत्या की है, इस बात पर सोमवार की देर शाम तक रहस्य बरकरार था. जिससे राजापेठ पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया. 

सुंघते हुए कुएं तक गया श्वान 

बालक के अपहरण की घटना सामने आने के बाद राजापेठ पुलिस ने श्वान दल के माध्यम से घटनास्थल की जांच शुरू की थी. सबसे पहले श्वान यह दिलीप सिंह चौहाण के घर के परिसर में बने कुएं तक गया था. जहां से पुलिस को संदेह हो गया था, लेकिन रविवार की देर शाम तक कुएं में कुछ नजर नहीं आया. पुलिस ने अज्ञात शख्स पर रविवार की देर शाम अपहरण व अनाधिकृत रूप से घर में प्रवेश करने के तहत मामला दर्ज किया.

इर्विन में हुआ पोस्टमार्टम

30 नवंबर सोमवार की सुबह 8.30 बजे बालक के मामा प्रणव को धैर्यसिंह की लाश कुएं में तैरते दिखाई दी. सूचना मिलते ही राजापेठ थाने के एपीआय इंगले, एपीआय गजानन मेहेत्रे ने घटनास्थल पहुंचकर लाश को बाहर निकालकर पंचनामा किया. लाश को पोस्टमार्टम के लिए जिला सरकारी अस्पताल में भिजवाया. सूचना पर डीसीपी शशीकांत सातव, एसीपी सुहास भोसले, पीआय किशोर शेलके ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस जल्द ही इस प्रकरण की गुत्थी सुलझाएगी ऐसा दावा किया जा रहा है. किसी परिचित व्यक्ति ने ही इस घटना को अंजाम दिया है ऐसा अनुमान प्राथमिक जांच में सामने आ रही है.