burn
Representational Image

Loading

परतवाडा: अचलपुर नगर परिषद के तहत जयस्तंभ से दुरानी चौक तक गुजरी बाजार के बीच सड़क निर्माण के दौरान, एक व्यक्ति ने बुधवार को मुख्याधिकारी, नगरसेवक और निर्माण विभाग के अधिकारी व कर्मियों के समक्ष अपने शरीर पर पेट्रोल लेने की कोशिश की. लेकिन उसके इस प्रयास को समय रहते विफल कर दिया गया. पश्चात पुलिस के निर्देश के बाद वह व्यक्ति थाने पहुंचा.

पंप के पास डामर डालने का विरोध

विशेष सड़क विकास निधि के तहत ठेकेदार ने कुछ दिन पहले सड़क पर काम शुरू किया. जिसके लिए मार्ग खाली करने के लिए अस्थायी अतिक्रमण को हटाया गया. दुरानी चौक पर एक पेट्रोल पंप के पास गजराज के साथ अधिकारी पहुंचे. वहां पेट्रोल पंप से संबंधित एक व्यक्ति ने मुख्याधिकारी के समक्ष डामर को ज्वलनशील पदार्थ बताकर पेट्रोल पंप के पास सड़क पर डामर डालने विरोध दर्शाया. नगरपालिका द्वारा बिछाई गई चूने की लाइन को देखकर, व्यक्ति ने पास में पेट्रोल की बोतल ली और उसमें से कुछ पेट्रोल भी अपने शरीर पर ले लिया. पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो शूट नगर परिषद द्वारा किया गया है.

दस्तावेज प्रस्तुत करने के निर्देश

पेट्रोल पंप पर एक व्यक्ति ने विवाद कर अपने शरीर पर पेट्रोल डालने का प्रयास किया. उसे आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत करने कहा गया है.- राजेंद्र फातले, मुख्याधिकारी, नप अचलपुर