court
Representative Photo

    अमरावती. नाबालिग बेटी को गुजरात के अहमदाबाद में 3 लाख रुपए में बेचने के मामले में गाडगे नगर पुलिस ने सौतेले पिता को हिरासत में लिया है. जिसे कोर्ट में पेश कर 26 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में लिया है. पुलिस दल जल्द ही गुजरात के अहमदाबाद रवाना होगा. नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस ने अपहरण, मानव तस्करी, बाल विवाह प्रतिबंध, छेड़छाड़, बंधक बनाने जैसी कई संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया हैं.

    3 लाख में सौदेबाजी

    गुजरात के अहमदाबाद शहर से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटकर शहर पहुंची नाबालिग लड़की से पुलिस के समक्ष दिए बयान में कई संगीन आरोप लगाए है. उसका कहना है कि मां व सौतेले पिता ने 3 लाख रुपए की लालच में उसे अहमदाबाद में किसी राजेश नामक शख्स के हवाले कर दिया. वह नाबालिग होने के बावजूद उसके साथ राजेश ने जबरन बाल विवाह किया गया.

    विरोध जताने पर मारपीट कर बंधक बनाया. इस प्रकरण में पुलिस ने सौतेले पिता सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सौतेले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर 26 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में लिया है, जबकि मां घटना के दिन से फरार हो गई है. पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जल्द गुजरात जाएगा.