Voting for presidential election in Bolivia

अमरावती. शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव में विकलांग और कोरोना पीड़ित मतदाताओं के लिए पोस्टल बैलेट की सुविधा उपलब्ध कराई गई है. पोस्टल बैलेट पेपर के लिए ‘12 डी’ का नमूना 22 नवंबर तक कार्यालयीन समय में संबंधित जिलाधीश कार्यालय में प्रस्तुत किया जाना चाहिए. इसके लिए 22 नवंबर से पहले संबंधित कलेक्ट्रेट से संपर्क करने की जानकारी सहायक चुनाव अधिकारी संजय पवार ने दी है. 

मतगणना केंद्र का निरीक्षण

शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र चुनाव के लिए वोटों की गिनती 3 दिसंबर को विलास नगर के सरकारी अनाज गोदाम में होगी. गुरुवार को संभागीय आयुक्त पीयूष सिंह ने मतगणना स्थल का निरीक्षण किया. इस समय उनके साथ जिलाधिकारी शैलेश नवाल, उपायुक्त गजेंद्र बावणे, सहायक आयुक्त विवेकानंद कालकर, उपजिलाधिकारी वर्षा पवार, नायब तहसिलदार रवि महाले आदि उपस्थित थे. वोटों की गिनती दो गोदामों में होगी. एक जगह पर सात टेबल होंगे.

कोरोना के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग की एक टीम यहां तैनात रहेगी. पेयजल, शौचालय की सुविधा के साथ मतगणना कर्मचारियों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए उपाय योजना पर जोर देने की बात आयुक्त सिंह ने कहीं.  मीडिया कक्ष तथा उम्मीदवारों और उनके प्रतिनिधियों के मतदान केंद्र में आने के लिए अलग व्यवस्था की जाएगी.

———