बदलते नियमों से महेंद्र नगर सेंटर पर राडा, भीड़ को संभालने पहुंची पुलिस

    Loading

    अमरावती. कोरोना महामारी से बचने प्रशासन की ओर से टीकाकरण किया जा रहा है. 45 से अधिक आयु गुट के नागरिकों के लिए टीकाकरण शुरू किए जाने से नागरिकों की भीड़ उमड़ रही है. ऐसे में महेंद्र नगर स्थित मनपा शाला क्रमांक 18 में शनिवार को सुबह 10 बजे जमकर राडा हुआ. नागरिकों को समझाने का प्रयास यहां उपस्थित सुरक्षा रक्षकों ने किया, लेकिन नागरिक किसी के सुनने की स्थिति में नहीं रहने के चलते मजबूरन पुलिस बुलानी पड़ी. हालांकि यह मामला प्रशासन द्वारा लगातार बदलने वाले नियमों के कारण होने का आरोप नागरिकों ने लगाया है.

    समय पर आनलाइन धारकों का नंबर 

    नागरिकों के अनुसार शनिवार को टोकन धारक नागरिकों को टीका लगाने का काम किया जाना था. लेकिन प्रशासन ने अचानक ही आनलाइन से नंबर लगाने वाले नागरिकों को टीका लगाने का निर्णय लेने से सुबह 5 बजे से कतार में लगे नागरिकों में रोष निर्माण हुआ. उल्लेखनीय है कि टोकन मिलने के बाद नागरिकों ने टीके के लिए सुबह 5 बजे से कतारें लगाई थी. सुबह 10 बजे तक अपना नंबर आने की इंतजार के बाद अचानक ही प्रशासन ने नियम बदल दिया.

    जिसके कारण कुछ नागरिकों में रोष निर्माण हुआ. ऐसे में प्रशासन ने पूरी जिम्मेदारी या उपस्थित सुरक्षा गार्ड पर सौंप दी, लेकिन लोग उनकी भी सुनने को तैयार नहीं थे. जिसके चलते यहां पुलिस को बुलाना पड़ा. नागरिकों की मानें तो इस केंद्र में हर कोई नियोजन नहीं है रात में ही निर्णय बदले जाते हैं जिसे नागरिकों की परेशानी होती है.

    वैद्यकीय अधिकारी व्यस्थ

    इस संदर्भ में कई बार वैद्यकीय अधिकारी डा. विशाल काले से बात की,लेकिन वे व्यस्थ होने से बात नहीं हो पायी.