Rana couple Corona positive - Ravi in ​​medical, Navneet home quarantine
File Photo

Loading

अमरावती. जिले की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा के साथ ही विधायक रवि राणा की रिपोर्ट गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव आई है. इससे पहले राणा परिवार में ससूर गंगाधीर-सास सावित्रीबाई और बेटी आरोही व बेटा रणवीर पॉजिटिव आए थे. गुरुवार की सुबह तबियत खराब होने से नवनीत राणा की एंटीजन रैपिड टेस्ट तथा थ्रोट स्वैब ली गई. रैपिड टेस्ट की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है. राणा परिवार व उनके संपर्क में आने वाले अब तक 15 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है. नागपुर मौजूद विधायक राणा की भी रिपोर्ट पाजिटिव आई है. सांसद नवनीत को होम क्वरंटाइन किया गया है, जबकि विधायक राणा नागपुर के मेडिकल कॉलेज में उपचार ले रहे हैं.  

3 अगस्त सोमवार को सांसद नवनीत राणा की 7 वर्षीय बेटी आरोही तथ 4 वर्षीय बेटे रणवीर समेत ससूर व सास की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी, जिसमें से सांसद नवनीत, विधायक रवि राणा व उनके भाई सुनील राणा की रिपोर्ट निगेटिव आयी थी. एमएलए रवि राणा के माता-पिता को नागपुर के व्होकार्ट अस्पताल में ले जाया गया था, जबकि घर में ही होम आइसोलेशन हुए दोनों बच्चों की देखभाल में सांसद नवनीत राणा लगी रहीं.

लगातार 4 दिनों से वह बच्चों की देखभाल व सेवा में होने से गुरुवार की सुबह नवनीत की तबियत बिगड़ गई. इसके बाद उन्होंने एंटीजन रैपिड टेस्ट व थ्रोट स्वैब करवाया. रैपिड टेस्ट में नवनीत की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, जिनके संपर्क में आने वाले लोगों के भी टेस्ट कराये गए. सभी लोगों ने दक्षता लेकर सुरक्षित रहने का आह्वान नवनीत व रवि राणा ने किया है.

रवि ने भी कराई जांच
नागपुर में लगातार 4 दिनों से व्होकार्ट हास्पिटल में भर्ती माता-पिता के पास रहकर सेवा में जुटे विधायक रवि राणा को भी गुरुवार को अस्वस्थ लगने, बुखार व खांसी होने से उन्होंने नागपुर के सरकारी वैद्यकीय महाविद्यालय के डीन डा. शैजल मित्रा की देखरेख में खुद की मेडिकल जांच कराई.