कार्यशाला व अग्निशमन के लिए पुर्ननिविदा, प्रशासन के प्रस्ताव को ठुकराया

    अमरावती. कार्यशाला व अग्निशमन विभाग के लिए जारी निविदा में प्रशासन के प्रस्ताव को ठुकराते हुए स्थायी समिति ने वाहन चालक, यंत्र सामग्री आपूर्ति के लिए दुबारा निविदा निकालने मंजूरी दी. निविदा प्रक्रिया से निश्चित किए गए 1.60 करोड़ 3 वर्ष की समयावधि के लिए योगिराज सु.बे.ना.से.स. संस्था को ठेका देने के साथ करारनामा कर कार्यारंभ आदेश देने का प्रस्ताव रखा गया था, लेकिन इस संस्था को लेकर कर्मचारियों की शिकायतें प्राप्त होने से मनपा स्थायी समिति सभापति सचिन रासने ने दुबारा निविदा जारी करने के आदेश दिए.

    मैनपावर टेंडर को लेकर चर्चा नहीं

    महानगर पालिका स्थायी समिति की बैठक शुक्रवार को हुई. जिसमें महानगर पालिका को पोकलैंड और जेसीबी यंत्र सामग्री आपूर्ति करने के ठेका विषयी चर्चा की गई. जबकि मैन पावर टेंडर को लेकर किसी भी प्रकार की चर्चा नहीं हुई. कार्यशाला और अग्निशमन विभाग का विषय समिति के सामने रखते ही समिति के सदस्य ने कहा कि एल-1 के लिए दो निविदा धारक पात्र है.

    अंतिम निविदा धारक के लिए निविदा प्रक्रिया में उल्लेखित पद्धति पर अमल किया गया. योगिराज संस्था को शत प्रतिशत अंक प्राप्त हुए, जबकि स्वस्तिक संस्था को 100 में से 70 अंक प्राप्त हुए. योगीराज सु.ब.ना.से.स. यह निविदा धारक अंततः पात्र है, लेकिन इस संस्था को लेकर शिकायतें रहने के कारण सदस्यों ने दुबारा निविदा जारी करने के आदेश दिए गए.