Old House Collapse

    तलेगांव दशासर: शनिवार की तेज हवा व बारिश ने गांव में जमकर उत्पाद मचाया. कई घरों का नुकसान हुआ. रविवार को क्षेत्र के विधायक प्रताप अडसड ने अंधड़, तूफान व बारिश से नुकसान हुए इलाक़े का दौरा कर लोगो से संवाद साधा. नुकसान ग्रस्तों को शासकीय मदद का आश्वासन दिया. गांव के  वार्ड नंबर 4,6 व 1 में शनिवार की अचानक अंधड़, तूफानी हवा व बारिश से कई घरों की छतें उड़ गई. तो कुछ जगहों पर पीपल के वृक्ष हवा से घर पर गिरने से उनके घरों को भारी क्षति हुई है.

    वार्ड क्रमांक 4 के मुकेश चन्ने, ज्ञानेश्वर चन्ने के घर के सामने के पीपल का पेड़ उनके घर पर गिरने से उनके घर मे रखी अलमारी, टिवी, के साथ ही अन्य आवश्यक सामग्री व किचन रूम, बेड रूम को भारी क्षति पहुचकर वह बेघर हो गए हैं. उन्होंने विधायक अडसड को अपनी दुखभरी व्यथा सुनाकर नुकसान भरपाई के लिए गुहार लगाई. जिसपर विधायक अड़सड़ ने उन्हें हरसंभव मदद से आश्वस्त किया. वही उसी वार्ड के शरद तायड़े, निरंजन कांबले व रमेश खंडारे के घरों के भी नुकसान का जायज़ा लिया.

    कोरोना योद्धाओं का सत्कार

    विधायक अड़सड़ ने तलेगांव दशासर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को भेंट देकर यहां आयोजित सम्मान समारोह में उपस्थित कोरोना योद्धा स्वास्थ्य कर्मियों का सम्मान किया. डा. आकाश चवरेवार, डा. शिवानी निचत, स्वास्थ्य कर्मी उड़ाखे,घ्यार, निकम, चक्रे आदी को कार्यक्रम में कोरोना सेवा के लिए सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में पस सदस्य नरेन्द्र रामावत,पूर्व सरपंच मनोज बानोडे, ग्राप सदस्य गजु झिटे, रामप्रसाद चन्नो, पोमेश थोरात,गजानन शेन्द्रे,लक्ष्मण राउत सहित सभी भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.