Roads of Badnera lying in pits, administration ignored

Loading

अमरावती. लोकनिर्माण विभाग की बैठक में विधायक रवि राणा ने बारिश से पहले विकास कार्य विषेशत: सड़क निर्माण के काम पूर्ण करने के निर्देश दिये. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि लॉकडाउन के कारण भले ही मजदूर अपने घर वापस गये हैं, लेकिन जिले में लौटे मजदूर अथवा स्थानीय बेरोजगारों को लेकर यह काम पूर्ण करने की सूचना दी, जिससे स्थानीक कुशल, अकुशल, श्रमिक, खेत मजदूर, कामगारों को रोजगार मिलेगा.

नियमों का करें पालन
सरकार द्वारा तय नियमों का सख्त पालन करने की कड़ी हिदायत भी उन्होंने इस समय अधिकारियों को दी. बारिश का मौसम शुरू होने में कुछ ही महीने शेष हैं. इसलिए जो भी महत्वपूर्ण प्रलंबित काम है उसे निपटाने का नियोजन करने को कहा. वार्ड, बस्ती, तांडा प्रत्येक क्षेत्र में सड़कों के अधूरे काम पूर्ण करना होगा ताकि बरसात में दुर्घटनाएं न बढे.

समन्वय से नियोजन करें
मजदूर कम न पड़े इसलिए तहसील स्तर पर सूची बनाने तथा उसके अनुसार रोजगार उपलब्ध कराने का प्रस्ताव बनाने के लिए अधिकारियों को सूचना दी गई. अधिकारी, कर्मचारी व ठेकेदारों द्वारा समन्वय से नियोजन करने पर काम पूर्ण होंने का विश्वास भी उन्होंने व्यक्त किया. बैठक में मुख्य अभियंता नवघरे, अधीक्षक अभियंता अरुंधती शर्मा, कार्यकारी अभियंता शेंडगे, जवंजाल, उपकार्यकारी अभियंता प्रकाश देशमुख, कालमेघ, काजी आदि उपस्थित थे.