Road Romans occupy uninhabited sites, women stricken by incidents of molestation

अमरावती. गाडगेनगर थाना क्षेत्र में नवसारी, रंगोली लॉन के पीछे का परिसर तथा कठोरा नाका रोड रोमियों व आवारा गर्दी करने वालों का स्पॉट बन रहा है. कोरोना लॉकडाउन में अधिकांश परिसर निर्जन होने से सन्नाटा छाया रहता है. इस मौके का फायदा उठाते हुए असामाजिक तत्व अश्लील कृत्य करते है. ऐसी हरकते देख अनेक महिलाएं असहज हो जाती है. इतना ही नहीं तो मजदूरी के लिए जानेवाली महिलाओं से भी छेड़खानी करते है. इस प्रकार की अपराधिक गतिविधियों पर कब अंकुश लगेगा, यह सवाल नागरिकों के मन में घर कर रहा है. 

आवारा गर्दी बढ़ी
शनिवार व रविवार को कर्फ्यू रहने से सड़कों पर सन्नाटा रहता है. लेकिन कुछ आवारा युवा नियमों को तांक पर रख ट्रिपल सीट बाइक पर फर्राटा लगाते है. अत्यावश्यक काम के कारण घर से बाहर निकलनेवाली महिलाओं को भी छेड़ते है. उनके शरीर को हाथ लगाने जैसी हरकतें भी करते है. ऐसी कई शिकायतें है, जो थाने तक नहीं पहुंचती.   

तत्काल कार्रवाई की जाएगी
नवसारी, रंगोली लॉन, कठोरा नाका, वलगांव रोड, तपोवन रोड इन इलाकों के साथ अन्य परिसर में पुलिस पेट्रोलिंग लगातार शुरू रहती है. संदिग्ध व फिजूल घुमनेवालों पर कार्रवाई भी बदस्तूर जारी है. महिला छेड़छाड़ की कोई शिकायत अब तक प्राप्त नहीं हुई है. इस संदर्भ में कोई शिकायत प्राप्त होने पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी.-मनीष ठाकरे, पुलिस निरीक्षक, गाडगेनगर थाना