murder
Representative Image

Loading

चांदूर बाजार. जादू टोने के संदेह में पिता पुत्र की लाठियों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई. यह वारदात मंगलवार की रात ब्राम्हणवाड़ा थडी थाना क्षेत्र के सांबोरा में घटी. इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को अरेस्ट किया है. मृतकों में पिता बिसन व बेटा सहदेव गजाम है. 

5 हत्यारे अरेस्ट 
पुत्र विशाल कुमरे द्वारा कुछ दिनों पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिससे क्षुब्द आरोपी यादव कुमरे (45) को संदेह था कि बिसन और सहदेव द्वारा जादू टोना किये जाने से ही उनके बेटे ने आत्महत्या की. इसी शक के चलते मंगलवार को शाम 7 बजे आरोपी महादेव, यदवा सोमलाल कुमरे (40), संजय महादेव कुमरे (20), अजय कुमरे (18) व अक्षय मंगलसिंग कुमरे (20) को साथ लेकर बिसन व सहदेव पर हमला करने धमक पड़े.

घर में घुसकर पांचों आरोपियों ने मिलकर लाठियों व लोहे के पाइप तथा सरई से दोनों बाप-बेटे पर कातिलाना हमला कर दिया, जिससे घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. सहदेव का पुत्र बीच बचाव करने पहुंचा तो आरोपियों ने उसके दोनों घुटने तोड़ दिए. सूचना पर ब्राम्हणवाड़ा थडी पुलिस ने तुरंत घटना स्थल पहुंचकर पांचों आरोपियों को अरेस्ट किया. एसपी डा. हरिबालाजी व एसडीपीओ अबदागिरे के मार्गदर्शन में थानेदार सचिनसिंह परदेशी जांच कर रहे है.