जंगल में पत्नी की निर्मम हत्या, आरोपी पति ने किया आत्मसर्मपण

अमरावती जिले की धारणी तहसील के राणीगांव में चरित्र पर संदेह को लेकर एक पति ने पत्नी को जंगल में ले जाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. इस के बाद हत्यारे पति ने सीधे मध्यप्रदेश के नेपा नगर पुलिस थाना पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसर्मपण कर दिया. यह घटना  रविवार को घटी. मृतक  रिना भिमसिंग मंडलई(32) है. आरोपी भिमसिंग प्यारसिंग मंडलई (36) से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

चरित्र पर संदेह को लेकर गला घोंटा- धारणी शहर से 48 किमी दू स्थित राणीगांव के जंगल में आरोपी भिमसिंग ने अपनी पत्नी रिना को लेजाकर हाथ, पैर, मुंह बांधकर उसका गला घोंट दिया. जिसमें उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद भिमसिंग नेपा नगर थाने गया. वहां पुलिस को उसने पत्नी की हत्या करने की बात बताते हुए कबूली दी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे रिना के चरित्र पर संदेह था. जिसके चलते उसने उसे सबक सिखाने की ठानी और योजना बनाकर उसकी हत्या को अंजाम दिया. 

मायके आयी थी रिना- भिमसिंग अपनी पत्नी के सात नेपानगर जिले के मझगांव में रहता था. वहीं पति पत्नी के बिच विवाद शुरु हुआ. जिसके चलते पत्नी रिना अपने मायके राणीगांव आयी. रविवार को भिमसिंग भी राणी गांव पहुंचा और उसे जंगल में ले गया. जहां उसने हत्या को अंजाम दिया. धारणी के एसडीपीओ संजय काले, पुलिस निरीक्षक एलके मोहंदूले, पीएसआय चापले, पीएसाय महल्ले अनिल झारेकर, सचिन होले, योगेश राखुंडे, अरविंद सरोदे आदि ने राणीगांव के जंगलों में जाकर शव की तलाश की. शव को पोस्टमार्टम के लिए धारणी उपजिला अस्पताल भेजा गया.