court
Representative Photo

    परतवाड़ा. अचलपूर कृषि उत्पन्न बाजार समिती की  नौकर भर्ती प्रकरण में केएनके कंपनी के संचालकों, बाजार समिती के 2 कर्मचारी व एक महिला के खिलाफ एफआइआर दर्ज होने के बाद कृषि समिति के संचालकों पर मामला दर्ज होने की चर्चा गर्माने से समिति के संचालकों ने गिरफ्तारी पूर्व जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी की.

    कोर्ट ने सभी को अंतरिम जमानत मंजूरकर सप्ताह भर में 2 दिन अचलपुर पुलिस थाने में उपस्थित रहने के आदेश दिये है. 26 जुन शनिवार को जिला व सत्र अदालत से जमानत मिल जाने से संचालकों ने राहत की सांस ली है. 

    थाने में लगानी होगी उपस्थिति

    अचलपुर पुलिस थाने में रविवार को उपस्थिति दर्ज करानी होगी. अचलपुर कृषि उत्पन्न बाजार समिती की सरलसेवा भर्ती प्रकरण में गडबडियां होने का तथ्य उजागर होने से केएनके कंपनी के संचालक व बाजार समिती कर्मचारियों के खिलाफ 21 दिसंबर 2020 को मामला दर्ज हुआ था. इस प्रकरण में बाजार समिती के संचालक शामिल है या नहीं.

    इस बात चर्चाओं के माध्यम से गर्मा जाने से उनके खिलाफ भी मामला दर्ज होने की संभावना के चलते समिति संचालकों ने अदालत से  गिरफ्तारी पूर्व अंतरिम जमानत प्राप्त करने कोर्ट में अर्जी की.  शनिवार को जिला व सत्र न्यायाधिश एम.एच.पठाण ने संचालकों व सचिव सहित 20 लोगों को गिरफ्तारी पूर्व जमानत मंजुर की है. इस प्रकरण में एड.सुरेंद्र घुलक्षे, एड नितीन चौधरी, एड महेश देशमुख, एड वकार अहेमद, एड. अभीजीत तनपुरे, एड. संतोष बोरेकर, एड गिल्डा ने कोर्ट के समक्ष पक्ष रखा.