Murder of youth in Shantinagar, Bhiwandi

अमरावती. चारित्र्य पर संदेह कर पत्नी से झगड़ा कर रहे पति से बीच बचाव करने गई सास की निर्मम हत्या करने का सनसनीखेंच मामला 27 नवंबर की रात 10.30 बजे  दसरा मैदान रोड स्थित वसंतराव नाईक नगर नं. 2 में सामने आयी. मृतक कलावती जगनाथ मसराम (56) है. राजापेठ पुलिस ने 28 नवंबर शनिवार की आरोपी दामाद अमित किशोर सडमाके (32,विलायतपुरा,अचलपूर,वसंतराव नाईक नगर नं.2) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर हिरासत में लिया.

संदेह कर पत्नी से करता था झगड़ा

कलावती यह वसंतराव नाईक नगर नं. 2 में गायगोले की एक रुम में किराये से रहती थी. जिसके साथ उसकी बेटी दिपाली व दामाद अमीत सडमाके रहता था. 27 नवंबर शुक्रवार की रात अमित ने पत्नी दिपाली के चरित्र्य पर संदेह कर झगड़ा शुरु किया. इस दौरान सास कलावती ने अमित को समझाने का प्रयास किया, लेकिन अमित ने सास कलावती से मारपीट शुरु कर दी. यह देखकर दिपाली ने पड़ोस में रहने वाली मौसी के बेटी प्रिती महेश तोडासम (34) को बुलाने घर गई.

स्टील के पाइप से सिर फोड़ा

इस दौरान दामाद अमित ने सास कलावती के सिर पर स्टील का पाइप मार दिया. जिससे गंभीर घायल होकर कलावती बेहोश होकर गिर पड़ी. बेटी दिपाली ने तत्काल उसे जिला अस्पताल में भरती किया. सूचना पर राजापेठ पुलिस घटनास्थल पहुंची. रिपोर्ट के आधार पर आरोपी अमित सडमाके के खिलाफ दफा 307 के तहत मामला दर्ज किया. शनिवार को तडके सुबह कलावती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. प्रिती तोडासम की रिपोर्ट पर अमित सडमाके के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. अमित ने बिच बचाव करने गए प्रिती व उसके पति महेश से भी मारपीट की थी.

बीच बचाव करने पर हत्या

पत्नी चरित्र्य पर संदेह कर हमेशा दामाद झगड़ा करता था. जिस पर समझाने का प्रयास करने गई सास की दामाद की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है.- किशोर शेलके, पुलिस निरीक्षक, राजापेठ