Joint operation of Uttar Pradesh police-paramilitary forces in Indo-Nepal border area, drugs worth two crore rupees seized, Nepalese smuggler arrested
Representative Photo

Loading

अंजनगांव सुर्जी: अंजनगांव पुलिस थाने में कार्यरत एक पुलिस कर्मी को अपने ही घर में वरली अड्डा चलाते रंगेहाथ धरा गया. एसपी डा. हरिबालाजी के आदेश पर एसडीपीओ मुंढे ने कार्रवाई की. पुलिस सिपाही विजय घुले (ब.नं. 2127)  समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में नीलेश रमेश मोरे (32, गुलजार पुरा), मंगेश पंजाबराव चौधरी (35, पाचपावली) व काशीराम नारायण गौर (63, बुधवारा) शामिल है. 

3 साथियों के साथ गोरखधंधा 
 गुप्त सूचना पर एपीआय विशाल बोलकर व पीएसआई प्रदीप काइट ने दल-बल के साथ श्रध्दानंद नगर स्थित पुलिस कर्मी विजन घुले के घर दबिश की. इस समय विजय की पत्नी पूजा की तलाशी ली. घर की तलाशी में 1 से लेकर 10 तक वरली के आंकड़े लिखी चिट्ठियां, नंबरों का एक रजिस्टर, पुरानी डायरी, जिसमें 1 से लेकर 10 के अंक लिखे थे. आरोपी पुलिस सिपाही विजय घुले का मोबाइल समेत यह सामग्री जब्त की. 

पुलिस कर्मी घुले के मोबाइल में काल रिकार्ड, वाट्सएप चैटिंग की जांच करने पर नीलेश मोरे के घर से भी सट्टापट्टी जब्त की. नगद 3,640 रुपये भी मिले. नीलेश का भी मोबाइल जब्त किया गया. उसने पूछताछ में मंगेश चौधरी का नाम बताया. मंगेश घर से भी वरली की चिट्ठियों के साथ 8,000 की कैश जब्त की. मंगेश ने बताया कि यह वरली की चिट्ठियां  वह कांशीराम गौर को उतारी के लिए देता है.

इस तरह पुलिस कर्मी के पूरे वरली मटका नेटवर्क का भंडाफोड़ हो गया. कुल मिलाकर 35.940 रुपये का माल जब्त किया गया है. इस कार्रवाई से पूरे जिले में सनसनी मच गई है. अपराधियों को संरक्षण देने वाले और अवैध धंधों को बढ़ावा देने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ एसपी हरिबालाजी ने पूरे जिले में सख्त अभियान छेड़ने के आदेश दिए हैं.