Representative image
Representative image

    अमरावती. शहर के कांता नगर स्थित खुशी अपार्टमेंट में घुसे चोरों ने एक बंद फ्लैट फोड़कर 47,000 रुपए के सोने के जेवर और नगद पर हाथ साफ किया. चोरों ने इस लूट की घटना को अंजाम देने से पहले पड़ोसियों के दरवाजे बाहर से बंद किए और कुंडियों को रस्सियों से बांध दिया. रविवार की सुबह संबंधित फ्लैट निवासी वैभव ठाकरे घर लौटे तो उन्हें घर में हुई चोरी की बात पता चली.

    गाड़गे नगर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. 48 वर्षीय वैभव ठाकरे संभागीय आयुक्त कार्यालय में बतौर क्लर्क कार्यरत है और कांता नगर के खुशी अपार्टमेंट में रहते हैं. वह पत्नी को लाने के लिए गांव गये थे. 27 जून की सुबह जब वह घर लौटे तो देखा कि घर में चोरी हुई है. यह भी पता चला कि चोरों ने पड़ोसी के घरों के दरवाजे बाहर से बंद कर इस वारदात को अंजाम दिया.

    इससे पहले जज आवास पर चोरी का प्रयास 

    कांता नगर सरकारी अधिकारियों और न्यायाधीशों का निवास परिसर है. अधिकांश सरकारी कर्मचारी इसी क्षेत्र में रहते है. पिछले साल चोरों ने कांता नगर में एक जज के बंगले में सेंध लगाने का प्रयास किया था, लेकिन परिवार के सदस्यों की नींद खुल जाने से चोर भाग खड़े हुए थे. इसी क्षेत्र के पास संभागीय कृषि कार्यालय में भी चोर ने चौकीदार को बांधकर सामान लूट लिया था.