bjp
Representative Pic

Loading

अमरावती. जिले में गवर्मेन्ट मेडिकल कालेज की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से सोमवार 25 जनवरी को दोपहर 12 से शाम 4 बजे तक गाडगे नगर स्थित गाडगे बाबा की समाधि के पास धरना आंदोलन किया जाएगा. भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक में यह निर्णय लिया गया. 

महाविकास आघाड़ी संवेदन शून्य 

राजापेठ स्थित भाजपा कार्यालय में बैठक के दौरान पूर्व पालकमंत्री डा. सुनील देशमुख ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार संवेदन शून्य है. सर्वपक्षिय कृति समिति द्वारा जीएमसी के मुद्दे पर पालकमंत्री से चर्चा किए जाने के बाद भी सरकार इस दिशा में कोई कदम नहीं बढ़ा रही है. अमरावती मेडिकल कालेज के प्रस्ताव के बाद गए सिंधुदुर्ग, सातारा, उस्मानाबाद के प्रस्ताव को मंजूरी फंड का वितरण व नियुक्तियां भी दी गई. अमरावती की जनता के मूर्ख बनाए जाने का आरोप भी उन्होंने लगाया.  

बुधवार को करेंगे प्रदर्शन

जीएमसी के लिए भाजपा ने कमर कस ली है. तीन फेज में आंदोलन करने की तैयारी की गई है. जिसके तहत सोमवार के ईश्वर सरकार को सद्बुध्दि दे आंदोलन के बाद भी सरकार नहीं जागती है. तो बुधवार को जिलाधिकारी कार्यालय के सामने प्रदर्शन करने और उस पर भी मेडिकल कालेज की बात आगे न बढ़ने पर अमरावती बंद करने की तैयारी इस समय जतायी गई.   अध्यक्ष किरण पातुरकर ने जीएमसी मंजूर न होने पर आंदोलन और तीव्र करने की चेतावनी भी इस समय दी.

विधायक  प्रताप अड़सड़, रवि खांडेकर ने भी मार्गदर्शन किया. पूर्व पालकमंत्री  प्रवीण पोटे, डा. अनिल बोंडे, भाजपा ग्रामीण चा अध्यक्ष निवेदिता चौधरी दिघडे,  महापौर चेतन गावंडे ने पहले ही इस कृति कार्यक्रम को संमति दी है बैठक में पूर्व अध्यक्ष जयंत डेहणकर, डा. अविनाश चौधरी, उपमहापौर कुसुम साहु, महासचिव गजानन देशमुख, मंगेश खोंडे, दीपक खताड़े उपस्थित थे.