Tone from Safe Zone to Safe Zone, up-down from Amravati City in Chandur Relive

Loading

चांदूर रेलवे. चांदूर रेलवे तहसील में कार्यरत शासकीय तथा अर्ध शासकीय अधिकारी, कर्मचारी अमरावती शहर जैसे रेड जोन से अप-डाउन कर रहे है.. एसडीओ और तहसीलदार भी अमरावती से ही आते-जाते है.  कोरोना संकट के बीच भी अधिकारियों का रेड जोन से सेफ जोन यात्रा बेरोक-टोक शुरू है. जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना का भय बढ़ता जा रहा है. वरिष्ठ अधिकारियों से इस ओर ध्यान देने की मांग की जा रही है. 

अनेक विभाग के अधिकारी-कर्मी 
तहसील के भीलटेक में मंगलवार को कोरोना का पहला पाजिटिव मिला. हालांकि इस व्यक्ति का अत्याधिक लोगों से मेल-जोल नहीं होने से तहसील अभी भी सेफ जोन में है, लेकिन कई अधिकारी व कर्मचारी लोगों में भय बढ़ा रहे है. उपविभागीय अधिकारी कार्यालय, तहसील कार्यालय, पुलिस विभाग, पंचायत समिति , फारेस्ट, महावितरण, कृषि विभाग, लोकनिर्माण विभाग, सामाजिक वनीकरण, पोस्ट आफिस, शिक्षा विभाग समेत अन्य विभागों के कर्मचारी ही नहीं बल्कि जिम्मेदार अधिकारी भी अन्य जिलों से अप-डाउन कर रहे है. अमरावती शहर से आने वाले अधिकारियों व कर्मियों की संख्या सर्वाधिक है. हेडक्वार्टर में रहना अनिवार्य होने पर भी राष्ट्रीय आपदा के समय भी अप-डाउन कर रहे अधिकारियों-कर्मियों पर अनुशासन भंग की कार्रवाई करने की मांग की जा रही है. 

बंद करो अप-डाउन
अनेक अधिकारी-कर्मचारी डेली अपडाउन कर रहे है. जो गलत है. जनता के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए हेडक्वार्टर में रहकर ही ड्यूटी की जाए. लेकिन इस अप-डाउन की ओर जनप्रतिनिधि व वरिष्ठ अधिकारी जानबुझकर ध्यान नहीं दे रहे है.-नितिन गवली, आप