accident
File Photo

    अमरावती. शनिवारी को जिले के विभिन्न स्थानों पर हुई दो दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हुई है. यह हादसे मोर्शी व नांदगांव थाना क्षेत्र में हुए है. मोर्शी थानांतर्गत अंबाडा खेतशिवार के पास एक अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई है. गुणवंत जयराम मरसकोल्हे (मालीपुरा, मोर्शी) है.

    गुणवंत मरसकोल्हे मोर्शी से मेंगवाडी के खेत में बाइक से जा रहा था. इस दौरान अंबाडा खेतशिवार के पास उसकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें गुणवंत की मौत हो गई. विनोद संपत लेकुरवाडे की शिकायत पर मोर्शी पुलिस ने अज्ञात वाहनचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

     ट्रैक्टर ने बाइक को उडाया

    एक अन्य घटना में दुपहिया वाहन पर घास लाद कर जाते समय ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. यह घटना नांदगांव थानांतर्गत जवड और वडाला गांवों के बीच रवि पाटिल के खेत के पास हुई. मृतक करण गब्बर मांडोकर है. करण अपनी मां के साथ बाइक पर घास ले जा रहा था. इसी दौरान उसकी बाइक को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. घटना की शिकायत आशा देवीदास मांडोकर ने नांदगांव थाने में दर्ज कराई है. इसी आधार पर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.