accident
File Pic

    अमरावती. दुपहिया वाहन की टक्कर से एक ढाई वर्षीय मासूम की मौत हो गई. शहर के लक्ष्मी नगर स्थित तिवारी अस्पताल के सामने मंगलवार की दोपहर यह हादसा हुआ. मृतक की पहचान वेदांश्री उर्फ ​​दीदू अजय भगत के रूप में हुई है. इस मामले में गाडगे नगर पुलिस ने अजय दिलीप भगत (28, रमाबाई आंबेडकर नगर) की शिकायत पर ऋतिक कमलाकर काले (21, लक्ष्मी नगर) के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

    आधे घंटे के भीतर दम तोड़ा 

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अजय भगत अपनी पत्नी को तिवारी अस्पताल गए थे. उस वक्त उनकी ढाई साल की बेटी वेदांश्री अस्पताल के बाहर सड़क के किनारे खड़ी थी. इसी बीच लहरी बाबा मंदिर की ओर से आ रहे दुपहिया वाहन ने वेदांश्री को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे के बाद दुपहिया वाहन मौके से फरार हो गया. वेदांश्री को तुरंत विलासनगर के राठी को अस्पताल ले जाया गया.

    वहां इलाज कर घर लौटने के बाद वेदांश्री के सीने में दर्द उठा.  इसलिए उसे पीडीएमसी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद अजय भगत ने पुलिस के साथ मिलकर दुपहिया वाहन सवार की तलाश की. पुलिस ने इस हादसे के जिम्मेदार आरोपी ऋतिक को गिरफ्तार कर लिया है.