Rain in Nagpur City

    चांदूर बाजार. ग्रामीण क्षेत्र की छोटी-छोटी गलियों में पानी जमना आम बात है, लेकिन लोकनिर्माण विभाग द्वारा कुछ दिनों पहले ही बनायी गई कांक्रीट की सड़कों पर इन दिनों पानी जमा हो रहा है. जिससे 15 किमी की इस सड़क निर्माण को लेकर अब सवाल उठ रहे हैं. 

    वाहन चालक परेशान

    इन दिनों बेमौसम की बारिश से पूरे जिले के  किसान परेशान है. लेकिन अब यहां के आम वाहन चालकों पर भी परेशानी बढ़ गई है. शिरजगांव कसबा से चांदूर बाजार रोड पर देऊरवाडा बस स्टैंड के सामने रोड पर तालाब बन गए हैं. जिससे लोगों की परेशानी बढ़ रही है. मामूली बारिश में सडकों का यह हाल है, तो बरसात में सड़क की स्थिति क्या होगी. इस बात को लेकर नागरिक चिंता जता रहे हैं. 

    15 किमी की सड़क  

    चांदूर बाजार – देऊरवाड़ा – शिरजगांव कसबा यह 15  किलोमीटर की सड़क है. यह सड़क लोकनिर्माण विभाग की है. इससे करजगांव,शिरजगांव कसबा, देऊरवाड़ा जैसे बड़े गांव जोड़े गए हैं. इस पर हमेशा भीड़ रहती है. इस सड़क के निर्माण को अभी 2 वर्ष भी पूरे नहीं हुए ऐसे में सड़क की हालत खराब होने को लेकर चिंता जतायी जा रही है. निर्माण के समय अधिकारियों द्वारा इस ओर ध्यान न दिए जाने के कारण सड़क पर अब पानी जमा हो रहा है. जिला परिषद निर्माण विभाग की सड़कों की तुलना में   लोकनिर्माण विभाग द्वारा बनायी गई सड़कें बेहतर होती है. ऐसा विश्वास नागरिकों में हैं, लेकिन इस सड़क की हालत ने लोगों का विश्वास तोड़ा है. सड़क की मजबूती को लेकर भी संदेह जताया जा रहा है.