crime

तलेगांव दशासर. इस पुलिस थाना अंर्तगत आनेवाले सुपलवाड़ा गांव में आरोपी अरुण जयराम निकारे ने शराब के नशे में धुत्त होकर पत्नी से मोबाईल के लिए मायके से रुपए लाने का तगादा लगाने लगा. जब पत्नी ने रुपए लान से मना किया तो आरोपी ने उसकी मार पिट करते हुए उसका सिर फोड़ दिया हाथ तोड़ दिया. इतना ही नहीं तो जान से मारने की धमकी दी. 

पानी की मोटर चोरी

वरुड. भालापुर गांव स्थित रमेश चंपताराव मानेकर(56) के डेढ़ एकड़ खेत में लगी पानी की मोटर गुरुवार की रात को अज्ञात चोरों ने चुरा ली. इस मामले में रमेश ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए बताया है कि जब वह बुधवार को अपने खेत से लौटा तो मोटर लगी थी. लेकिन दूसरे दिन मोटर नदारद थी. इसी तरह धारणी के रोहनी खेड़ा गांव में नसिम खान की पंचर की दुकान में से अज्ञात चोरों ने टायर ट्यूब सहित कुल 11750 का माल उड़ा लिया. 

दंपत्ति पर लाठी से हमला

धारणी. तहसील के नारवाटी गांव निवासी मनालाल रुपाला कास्देकर की 25 वर्षीय  पुत्री  आरोपी मुकेश पटोरकर के घर गई. मन्नालाल उसे बुलाने गए तो आरोपी ने अपने साथी संजय, व शिवकुमार के साथ मिलकर उन पर लाठियों से हमला कर दिया. जब मन्नालाल की पत्नी उसे बचाने गई तो आरोपियों ने उसकी भी पिटाई की. व जान से मारने की धमकी दी. शुक्रवार को हुई इस घटना की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.