Representational Pic
Representational Pic

    Loading

    अमरावती. राजापेठ थाना क्षेत्र के रवि नगर में आईपीएल सट्टेबाजी का भंडाफोड होने के बाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने रविवार की रात बडनेरा थानो क्षेत्र में अकोला मार्ग पर स्थित एक होटल में चल रहे आईपीएल क्रिकेट सट्टे पर छापा मारकर वाशिम निवासी चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कैलाश संजय बसंतवानी (25, सिंधी कैम्प वाशिम), जितेंद्र रामचंद्र धामानी (37), देवेश रामप्रसाद तिवारी (38, दोनों आययुडीपी कालनी, वाशिम), आशिष रामचंद्र सामानी (38, अकोला नाका, वाशिम ) गिरफ्तार आरोपी है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 7 लाख 93 हजार रुपए का माल जब्त किया है. इस सट्टे के तार चांदूर रेलवे और नागपुर से जुडे होने की जानकारी भी सामने आ रही है. 

    10 मोबाईल, कार, एलसीडी बरामद

    अपराध शाख पुलिस ने गश्त के दौरान गुप्त सूचना पर बडनेरा रोड पर स्थित एक होटल के कमरे पर छापा मारा. उस समय, आरोपी को कलकत्ता नाइट राइडर्स और बैंगलोर के बीच शुरू आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान एक मोबाइल फोन पर जुआ खेलते पाया गया. पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर नकद 19,800 रुपये, विभिन्न कंपनियों के 10 मोबाइल हैंडसेट, कार(एमएच 12 आरके 4448), एलसीडी टीवी आदि समेत 7.93 लाख का माल जब्त किया. 

    21 तक पीसीआर

    पुलिस आयुक्त आरती सिंह के मार्गदर्शन में, क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर कैलाश पुंडकर, पीएसआइ पीएसआय राजकिरण येवले, राजेश राठोड, अजय मिश्रा, निलेश जुनघरे, गजानन ढेवले, पुलिस हवालदार चेतन कराले के दल ने एक जाल बिछाकर कार्रवाई की. सोमवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, उन्हें 21 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

    दो दिन में दूसरी बडी कार्रवाई

    राजापेठ पुलिस ने हाल ही में रवि नगर में आईपीएल सट्टेबाजी का पर्दाफाश किया था. पुलिस को शक था कि शहर के इसी तरह कुछ स्थानों पर आईपीएल सट्टेबाजी चल रही है. इसके अनुसार, पुलिस ने गुप्त जानकारी निकालकर होटल में छापा मारा.