Indian-origin couple died due to electrocution in South Africa, had married a few days ago

    अमरावती. खोलापुरी गेट के पार्वती नगर के केशव विहार लेआउट में नई नालियां निर्माण कार्य पर नाले से पानी खींचने के लिए लगाई गई मोटर पंप का करंट लगने से एक मजदूर की मौत हो गई यह घटना सोमवार की देर शाम हुई निर्माण कार्य पर लापरवाही बरतने वाले ठेकेदार पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग परिजनों ने खोला पूरी गेट पुलिस की है. मृतक अर्जुन अरुण जांबेकर (22 मोरगढ़ चिखलदरा) है.

    नाले से पानी लेने लगाई मोटर पंप

    पार्वती नगर के केशव बिहार लेआउट में नई सड़क बना लिया निर्माण करने का कार्य एक ठेकेदार के माध्यम से मार्च महीने से किया जा रहा है इस निर्माण कार्य पर अर्जुन जांबेकर मजदूरी करता था, सोमवार की शाम भी काम चल रहा था, इस दौरान ठेकेदार ने निर्माण कार्य के लिए पानी की आवश्यकता पड़ने पर बिजली तारों पर  हुक डालकर पानी खींचने के लिए नाले में मोटर पंप लगाई थी, जिससे पानी लिया जा रहा था, इस दौरान अचानक पानी बंद हो जाने से अर्जुन को मोटर पंप जांच करने के लिए भेजा, तभी उसे करंट का जोरदार झटका लगा जिसके कारण उसकी मौत हो गई, अन्य मजदूरों ने उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती किया. जहां डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित किया

    परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

    मंगलवार की सुबह परिजनों ने आरोप लगाया कि ठेकेदार की  लापरवाही के कारण ही अर्जुन की मौत हुई है, इसीलिए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए सूचना पर युवक कांग्रेस के पंकज मोरे, गुड्डू हमीद समेत अन्य कार्यकर्ता वहां पहुंचे. खोलापुरी गेट थानेदार गजानन तामटे वहां पहुंचे, जिन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि पुलिस ने प्राथमिक जांच में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.पीएम रिपोर्ट आने के बाद निश्चित रूप से कार्रवाई होगी जिसके बाद परिजनों ने पोस्टमार्टम की प्रक्रिया  निपटाई.