accident
File Photo

    Loading

    परतवाडा. अमरावती से अचलपुर की ओर जा रही कार को विपरीत दिशा से आ रहे मिनी ट्रक ने टक्कर मारने हुई दुर्घटना में अचलपुर पंचायत समिति में कार्यरत 27 वर्षीय ग्रामीण गृह अभियंता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इसी कार में सवार चिखलदरा पंचायत समिति में कार्यरत दो इंजीनियर घायल हो गए.

    हादसा रविवार की रात करीब 11 बजे वलगांव और अचलपुर के बीच मार्की फाटे के पास हुआ. शुभम विनोद तंबाखे (27, खलना त. नेरपरसोपंत) मृतक अभियंता है. जबकि निखील राजेश सहारे (27, फ्रेजरपुरा, अमरावती) तथा नरेन्द्र अशोक कपले (28) घायल हुए है.

    कार चकनाचुर

    शुभम तंबाखे अचलपुर पंचायत समिति में तथा निखिल सहारे और नरेंद्र कपले चिखलदरा पंचायत समिति में ग्रामीण गृह अभियंता पद पर कार्यरत हैं. रविवार की रात तीनों शुभम तांबाखे की कार (एम.एच.02 जेपी 6702) से अमरावती से अचलपुर के लिए निकले थे. वलगांव से कुछ दूर जाने के बाद मार्की फाटे के पास अचलपुर से अमरावती की दीशा में आम ले जा रहा एक मिनी ट्रक (एमपी 48 जी 2054) ने इंजीनियर की कार को टक्कर मार दी.

    हादया इतना भिषण था कि कार चकनाचुर हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर वलगांव के एएसआई चंदन मोरे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला सरकारी अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान डॉक्टर ने शुभम तंबाखे को मृत घोषित किया. पुलिस ने निखिल सहारे की शिकायत पर मिनी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.