युवा स्वाभिमान ने फूंका सीएम का पोस्टर

  • सीएम को विदर्भ में लाने वाले को 11 हजार

Loading

अमरावती. मुख्यमंत्री को किसी ने देखा क्या, इस आशय वाला पोस्टर फूंक दिया. युवा स्वाभिमान पार्टी ने बुधवार को राजकमल चौक पर यह प्रदर्शन किया. साथ ही विदर्भ के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाकर कहा कि मुख्यमंत्री को जो कोई भी विदर्भ में लाकर किसानों के खेतों तक पहुंचाएंगा. उसे युवा स्वाभिमान पार्टी ने 11 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की. 

मातोश्री के बाहर निकलो.. के लगाये नारे

राजकमल चौक पर युवा स्वाभिमान के शहराध्यक्ष संजय हिंगासपुरे के नेतृत्व में जमकर नारे लगाये गये. किसानों को त्यौहारों के दिनों में भूखे रहने पर विवश करने वाले मुख्यमंत्री बाहर निकलो, ऐसा कहते हुए बीच चौराहे पर सीएम को देखा क्या, वाला पोस्टर फूंक दिया. कार्यकर्ताओं की घोषणाओं से पूरा राजकमल परिसर गूंजायमान हुआ. इस समय शहराध्यक्ष हिंगासपुरे ने कहा कि विदर्भ में किसानों का सोयाबीन, तुअर, कपास, संतरा आदि का नुकसान हुआ है. मूंग, उड़द जैसी फसलें तो किसानों के हाथों में भी नहीं आयी. वे स्वयं अच्छे फोटोग्राफर है. ऐसे में उन्हें प्रकृति की इस आपदा व किसानों के आंखों से निकल रहे आंसू का चित्र नहीं करते आ रहे है. विदर्भ के साथ सौतेला व्यवहार करने वाले मुख्यमंत्री को विदर्भ का दौरा करना ही होगा, ऐसा आह्वान हिंगासपुरे ने किया.

दिवाली के पूर्व मिलें मदद

कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर पोस्टर को आग के हवाले करते हुए दिवाली के पूर्व किसानों को मदद देने की मांग की. विदर्भ के साथ नाता रखने वाले मुख्यमंत्री आखिरकार दौरे पर क्यों नहीं आ रहे है. किसानों को यदि दिवाली के पूर्व यदि किसानों को प्रति हेक्टेयर 50 हजार रुपये मदद नहीं मिली तो तीव्र आंदोलन छेड़ने की चेतावनी भी कार्यकर्ताओं ने दी. आंदोलन में विदर्भ महिला जिलाध्यक्ष ज्योति सैरिसे, शहर अध्यक्ष सुमति ढोके, अर्चना तालन, मीरा कोलटेके, विनोद जायलवाल, जिलाध्यक्ष जितु दुधाने, शहर अध्यक्ष संजय हिंगासपुरे, शैलेंद्र कस्तुरे, अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष अयुब खान, अभिजीत देशमुख, अनूप अग्रवाल, विलास वाडेकर, निलेश भेंडे, सिध्दार्थ बनसोड, बालू इंगोले, अजय जयस्वाल, पराग चिमोटे, सद्दाम हुसैन, अनूप खडसे आदि उपस्थित थे.