सिटी में युवक की हत्या, महादेवखोरी में पुराने विवाद में मारा

    अमरावती. महादेवखोरी में एक युवक की चाकू से सपासप वार कर हत्या कर दी. बुधवार को दोपहर में पुरानी रंजिश के चलते यह हत्याकांड हुआ. मृतक का नाम बाल्या उर्फ प्रणय मधुकर सातनुरकर (24, महादेवखोरी) है. हत्या मामले में 5 आरोपी फरार है. फ्रेजरपुरा पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है. 

    परिसर में घेरकर चाकू घोंपे  

    जानकारी के अनुसार प्रणय सातनुरकर कारपेंटर का काम करता था. बताया जाता है कि उसका कुछ माह पूर्व परिसर के युवकों से विवाद हुआ था. उस समय पुलिस ने प्रणय समेत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इसी विवाद को लेकर बुधावर को 4 से 5 आरोपियों ने प्रणय को परिसर में ही घेर कर चाकू से गोद डाला. इस हमले में प्रणय रक्तरंजित अवस्था में घटना स्थल पर ढेर हो गया.  

    5 हत्यारों को तलाश 

    इस घटना की सूचना मिलते ही फ्रेजरपुरा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक पुंडलिक मेश्राम, दुय्यम पुलिस निरीक्षक नितीन मगर, पुलिस उपनिरीक्षक गजानन सोनुले के साथ पुलिस दल घटना स्थल पहुंचा. घटना स्थल से एक चाकू जब्त किया. पुलिस ने तत्काल लहुलूहान प्रणय को उठाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन बीच रास्ते उसकी मौत हो गई. 

    पुलिस ने मृतक प्रणय के पिता मधुकर सातनुरकर की शिकायत पर हत्यारों पर मामले दर्ज किए है. देर शाम समाचार लिखे जाने तक आरोपी नहीं पकड़े जा सके थे. पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है. पिछले दो माह में शहर में 5 हत्याएं हुई हैं.