ZP members prohibit artificial, urea, artificial shortage of fertilizer in CEO room

Loading

अमरावती. जिले के किसानों को यूरिया व खाद की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन कृषि विभाग व अधिकारी हाथ पर हाथ धरे बैठे है. कृषि केंद्र संचालकों द्वारा लिंकिंग व्यवस्था का फायदा उठाने का आरोप लगाते हुए जिप कृषि समिति के सदस्यों ने सीईओ अमोल येडगे के कक्ष में ही ठिया आंदोलन किया. प्रशासन द्वारा की जा रही मनमानी तथा यूरिया व खाद की कृत्रिम किल्लत के निषेध में हाथों में पोस्टर दिखाए. 

गलत जानकारी देने से फटा गुस्सा 
जिप में गुरुवार को कृषि विभाग की बैठक उपाध्यक्ष विठ्ठल चव्हाण की अध्यक्षता में शुरू हुई. बैठक शुरू होते ही अधिकारियों द्वारा सदस्यों को गलत जानकारी देने का आरोप लगाते हुए सदस्यों का गुस्सा फूट पड़ा. प्रकाश साबले, प्रवीण तायडे ने अधिकारियों के सवालों पर ही असंतोष जताते हुए सही जानकारी मांगने के लिए सीईओ के कक्ष में पहुंच गये.

इस समय प्रत्येक सदस्य के हाथ में लिंकिंग बंद करने की मांग वाला पोस्टर भी पकड़ाया गया. सदस्यों ने सीधे सीईओ के कक्ष में पहुंचकर नारेबाजी करते हुए अधिकारियों पर ही कार्रवाई की मांग. इसलिए गलत जानकारी देनेवाले अधिकारियों पर कार्रवाई कर किसानों को यूरिया उपलब्ध कराने की मांग की. बैठक में सरिता देशमुख, महादेवराव समोसे आदि उपस्थित थे.