अनुपमा में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, अनुज की वजह से टूटेगा वनराज और काव्या का रिश्ता
अनुपमा में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, अनुज की वजह से टूटेगा वनराज और काव्या का रिश्ता अनुपमा में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, अनुज की वजह से टूटेगा वनराज और काव्या का रिश्ता

    Loading

    सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया की धमाकेदार एंट्री हुई हैं। अनुज की एंट्री से सीरियल अनुपमा में कई सारे धमाकेदार ट्विस्ट आनेवाले हैं। लेकिन अनुपमा और अनुज की दोस्ती वनराज को बिलकुल रास नहीं आ रही हैं। वही आने वाले दिनों में अनुज अपने प्यार का इजहार अनुपमा से करेगा। और इसी के साथ अनुज और अनुपमा की दूरियां भी कम हो जाएगी। लेकिन अनुज की वजह से वनराज की जिंदगी चेंज हो जाएगी। 

    अनुज कपाड़िया को इस बात का एहसास हो जायेगा की वनराज अनुपमा की जरा भी कदर नहीं करता हैं। ऐसे में अनुज वनराज को सबक सीखने का थानेगा। आनेवाले अनुपमा के एपिसोड में अनुज और वनराज में टक्कर होनेवाली हैं। वही अनुपमा की जिंदगी में अनुज की वजह से खुशियां दस्तक देगी। अनुपमा एक बार फिर अपना डांस एकडेमी की शुरआत करेगी। अनुज की मदद से अनुपमा अपने जिंदगी में कुछ बड़ा करनेवाली हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ✰𝐀𝐍𝐔𝐏𝐀𝐌𝐀𝐀✰ (@anupamaa_x_fanpage)

    वही अनुज भी अनुपमा को इम्प्रेस करने के लिए कुछ भी कर गुजरेगा। वही अनुज से इम्प्रेस काव्या उसके करीब जाने की कोशिश करेगी। वही काव्या को वनराज अनुज के साथ देख लेगा। इसके बाद काव्या और वनराज के बिच झगड़े होंगे और उनके बिच दरार आ जाएगी। आनेवाले एपिसोड में क्या क्या होगा देखना काफी मजेदार होगा।