एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने पहनी लाखों की टी-शर्ट, फैंस ने उड़ाया जमकर मजाक
एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने पहनी लाखों की टी-शर्ट, फैंस ने उड़ाया जमकर मजाक

    Loading

    बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) वैसे अपनी ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपनी अदाओं के कारण हमेशा सुर्खियां में बनी रहती हैं। वही एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने शानदार एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिंग के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं। हालही में एक्ट्रेस करीना को स्पॉट किया गया था। इस दौरान करीना कपूर खान ने एक टी-शर्ट पहनी जो इस वाट काफी चर्चाओं में हैं। अब आपको बता दे कि करीना कपूर खान ने जो टी-शर्ट पहनी हैं उसकी कीमत लाखों की बताई जा रही हैं। लेकिन ऑडियंस ने यहां भी उन्हें कर दिया ट्रोल। 

    आपको बता दे कि एक्ट्रेस करीना कपूर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में अदाकारा एक व्हाइट रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। अपने टी-शर्ट के साथ करीना ने ब्लैक जींस और बूट्स पहना हैं। अपने इस ग्लैमरस लुक को कम्पलीट करने के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक सनग्लासेस भी पहने हैं। आपको बता दे कि करीना कपूर खान की यह टी-शर्ट गुस्सी (Gucci) की है। करीना के इस फोटो को विरल भयानी ने शेयर किया और करीना के इस टी-शर्ट को लाखों रुपए का बताया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

    जैसे ही करीना की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, वैसे ही इस पर फैंस का रिएक्शन सामने आ रहा हैं। बता दे कि करीना कपूर खान का यह लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा हैं | लेकिन वही कई लोग करीना को ट्रोल भी कर रहे हैं। लोगों ने कहा की करीना कपूर खान ने जो टी-शर्ट पहनी हुई है, वह उन्हें लोकल मार्किट में 200-500 रुपये में मिल जाएगा। इसके अलावा कई लोगों ने करीना कपूर खान के इस लुक की जमकर तरफ की हैं।