राकेश बापट संग अपने रिश्ते को लेकर मां सुनंदा से यह बोली एक्ट्रेस शमिता शेट्टी
राकेश बापट संग अपने रिश्ते को लेकर मां सुनंदा से यह बोली एक्ट्रेस शमिता शेट्टी

    करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) को दर्शकों को एंटरटेन करते नहीं थक रहा हैं। वही इस शो में खूब हंगामा भी देखने को मिला हैं। अब इस शो में सिर्फ 6 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं। वही हालही में इस शो में फॅमिली डे का आयोजन किया गया। सभी कंटेस्टेंट्स से उनके परिवार वाले मिलने और उनका हौसला बढ़ाने के लिए आये थे। ऐसे में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी भी बिग बॉस ओटीटी के घर में अपने बेटी का सहारा बनने और उनका हौसला बढ़ाने के लिए आई हैं। 

    इस दौरान राकेश बापट को लेकर शमिता ने मां से खुलकर बात की हैं | मां सुनंदा घर में एंट्री करते ही सबका हौसला बढ़ाती हैं और फिर राकेश बापट की तारीफ कर उनको बताती हैं कि घर के बाहर वह और शमिता ट्रेंड हो रहे हैं। तभी वह राकेश से कहती हैं कि वह जो भी जैसे भी है वैसे ही रहे और किसी के लिए खुद को ना बदले। वह जैसे खेल रहे है वैसे ही खेले। तभी मां सुनंदा को देखकर शमिता भी इमोशनल हो गई।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voot (@voot)

    उन्होंने अपनी मां से पूछा कि क्या राकेश स्वीट नहीं हैं ? ऐसे में उन्होंने कहा कि राकेश स्वीट हैं। और वह एक जेंटलमैन भी हैं।’ तभी शमिता अपनी मां से सबके उन्हें बॉसी कहने को लेकर भी उन्होंने बात कही। तभी उनकी मां ने कहा कि ,’बॉसी किस एंगल से… तुम एक नार्मल लड़की हो..तुमने अपने सिर पर सोने का सींग लगाकर नहीं आई हो…दुनिया सोचती हैं कि तुम एक क्वीन हो और तुम सबके दिलों में रहती हो। मैं जानती हु जो परेशानी आ रही हैं वह तुम डिजर्व नहीं करती। मगर यह लाइफ हैं उतार-चढ़ाव इसमें आते रहते हैं।’ तभी शमिता अपनी मां से शिल्पा शेट्टी के बारें में पूछती हैं। वह कहती है कि  और तुम्हे मिस करती है।