अनुपमा 13 सितंबर 2021: परितोष की अनुज संग बदतमीजी की वजह से काव्या-वनराज का होगा बड़ा नुकसान
अनुपमा 13 सितंबर 2021: परितोष की अनुज संग बदतमीजी की वजह से काव्या-वनराज का होगा बड़ा नुकसान

    स्टार प्लस का सुपरहिट टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) में अनुज कपाड़िया के एंट्री ने नया ट्विस्ट ला दिया हैं। अनुज कपाड़िया की वजह से वनराज काफी इनसेक्योर हो गया हैं। वनराज, अनुपमा और अनुज को एक साथ देखकर आगबबूला हो जाता हैं। लेकिन वनराज अनुज का कुछ नहीं बिगड़ सकता हैं। वही अनुज कपाड़िया पिछले 26 सालों से अनुपमा से एक तरफ़ा प्यार करता हैं और अब वह अनुपमा के लाइफ में एंट्री मारने का फैसला भी लेता हैं। वही वनराज और काव्या अपनी फैक्ट्री को अनुज को बेचना चाहते है ताकि उन्हें पैसा मिले और यह टैक्स की कीमत को भर पाए। लेकिन यहाँ अनुज अपने हिसाब से कहानी को आगे बढ़ाता हैं।वही अब अनुपमा के आनेवाले एपिसोड में जोरदार हंगामा होनेवाला हैं।

    पिछले एपिसोड में अनुपमा, वनराज और काव्या अनुज को अपना अपना प्रपोजल दिखाते हैं। मगर अभी तक अनुज यह तय नहीं कर पाया है कि आखिर किसका प्रपोजल ज्यादा अच्छा हैं | अनुज के सतह मीटिंग ख़तम होते ही वनराज अपनी हरकतों से बाज नहीं जाता। वह बातों ही बातों में अनुपमा को ताने मरता है मगर वह उसे नजरअंदाज कर देती हैं। अब आपको बता दे कि अनुपमा के आनेवाले एपिसोड में काव्य एक बार फिर अनुपमा को नीचा दिखाने की कोशिश करेगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupamaa (@anupamaastarplusofficial)

    वही अनुपमा के आनेवाले एपिसोड में अनुपमा से अपनी नजदीकियां बढ़ने के लिए अनुज कपाड़िया वनराज के कैफ़े में जाता हैं। कैफ़े में अनुपमा अनुज को अपने हाटों से खाना परोसेगी और उससे बातें भी करेगी। लेकिन उसी वक़्त वहां परितोष, वनराज और काव्या, राखी दवे आ जाते हैं। राखी दवे वनराज को जलाने के लिए ताने भी मरती है। लेकिन परितोष भड़क जाता है और अनुज को उल्टा सीधा बोल देता हैं। अनुज को अपनी यह बेइज्जती बर्दास्त नहीं होती और वह वनराज को खुली चुनौती देता है कि वह ना ही अब वनराज का फैक्ट्री खरीदेगा और नाही किसी और को खरीदने देगा। ऐसे में देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा की अनुपमा आनेवाले दिनों में क्या करती हैं।