अनुपमा 14 सितंबर 2021: अनुज और अनुपमा की दोस्ती होगी मजबूत तो बा होंगी इनके खिलाफ
अनुपमा 14 सितंबर 2021: अनुज और अनुपमा की दोस्ती होगी मजबूत तो बा होंगी इनके खिलाफ

    स्टार प्लस का सुपरहिट सीरियल ‘अनुपमा’ में आए दिन कोई ना कोई ड्रामा देखने को मिलता हैं .इस शो में लगातार नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे वहीं। अनुज कपाड़िया के एंट्री से इस शो ने नया मोड़ ले लिया हैं। वही अब अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दर्शकों को ढेर सारे ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। अब आपको बता दे कि सीरियल अनुपमा में आनेवाले दिनों में जोरदार झटका सबको लगनेवाला हैं। 

    अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज और अनुपमा की दोस्ती और भी गहराती जाएगी। वही इनकी दोस्ती बा को रास नहीं आएगी। वही काव्या भी इस मौके का पूरा पूरा फायदा उठाती हुई नजर आ रही हैं। इस सीरियल में बापूजी बा को समझाएंगे की अनुपमा को भी अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना का हक़ हैं। वही अनुज के एंट्री से वनराज और अनुपमा में भी लड़ाई देखने को मिलनेवाला हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupamaa (@anupamaastarplusofficial)

    आनेवाले दिनों में सभी देखेंगे की अनुपमा अब अपने हिसाब से अपनी लाइफ जीने का फैसला करेगी। गोपी काका तो यह जानते है कि पिछले 26 सैलून से अनुज अनुपमा को बेहद पसंद करता हैं। वही आनेवाले दिनों में अनुज अपनी मन की बात अनुपमा से कहने का ठानेगा। वही अब अनुपमा सीरियल में परितोष और अनुज के बिच बहस हो जाएगी जिसके बाद अनुज शाह परिवार को धमकी देगा कि अब ना तो वह उनका कारखाना खरीदेगा और ना अब वह किसी और को खरीदने देगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ✰𝐀𝐍𝐔𝐏𝐀𝐌𝐀𝐀✰ (@anupamaa_x_fanpage)

    वही वनराज काफी समय से फ़्रस्ट्रेट रहेगा। साथ ही अनुज और अनुपमा की बढ़ती नजदीकियां वनराज को परेशान करेगी। वही काव्या भी बार बार अनुज का ही नाम लेती रहेगी। ऐसे में इनसे भी चीज़ों से तंग आकर वनराज के सब्र का बांध टूट जाएगा। वही दूसरी तरफ अनुज को लेकर वनराज और काव्या में लड़ाई होगी।