शादी की सालगिरह पर बालिका वधू की एक्ट्रेस ने पति को किया Kiss, देखें वायरल वीडियो

    Loading

    मुंबई: एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) टीवी इंडस्ट्री के एक बहुत ही पॉपुलर कपल है। दोनों ने आज यानी गुरुवार को शादी की 11वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। दोनों ने 9 सितंबर 2010 को गुपचुप शादी कर ली थी। हालांकि दोनों ने 2011 में सबको अपनी शादी के बारे में बताया। फैंस को इनकी जोड़ी बहुत पसंद है। माही विज और जय भानुशाली को इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में से एक कहा जाता है। दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं।

    ऐसे में अब माही विज और जय  भानुशाली ने एक वीडियो शेयर करते हुए एक-दूसरे की टांग खिचाई करते हुए विश किया। वीडियो में आप देख सकते हो तीनों समुंदर किनारे मस्ती कर रहे हैं। साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है की दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे हैं। उनके साथ में उनकी बेटी भी है। जय भानुशाली ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘सालगिरह  की शुभकामनाएं माही विज।’

    जय ने आगे लिखा-  ‘तुम चाहे कितना भी शॉपिंग करो और मुझे परेशान करो। में जो भी करूंगा उससे कभी सहमत ना हों, तो भी मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। हमारे लाइफ बदल गई जब हमारे ज़िन्दगी में बेटी तारा आई। बाकी आज के लिए बहुत इज्जत दे दी है। अपने जोक्स से तुम्हारी खिंचाई करना बंद नहीं करूंगा। 

    वहीं, माही ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति के साथ वाली एक तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘तुम चाहे कितना भी मेरी टांग खींचो, कितना भी हमारी शादी का  मजाक बनाओ लेकिन मुझे पता है तुम्हारी जिंदगी में मैं सबसे बेस्ट चीज हूं। सालगिरह  की शुभकामनाएं तारा के पापा। हंसी मजाक, उतार चढ़ाव, गम और खुशी के 11 साल हो गए लेकिन मुझे पता है इनकी क्या कीमत है।